Home SPORTS CRICKET 6,6,6,6,6,6 बाबर आज़म ने जड़े एक ओवर में 6 छक्के, गेंदबाज को दिखाए दिन में तारें

6,6,6,6,6,6 बाबर आज़म ने जड़े एक ओवर में 6 छक्के, गेंदबाज को दिखाए दिन में तारें

0
6,6,6,6,6,6 बाबर आज़म ने जड़े एक ओवर में 6 छक्के, गेंदबाज को दिखाए दिन में तारें

Babar Azam 6 Sixes in an over:  PSL यानी पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज हो गया है. लेकिन, इस आगाज से पहले बाबर आज़म ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर होश उड़ा दिए. बाबर आजम पीएसएल से पहले विस्फोटक पारी खेलकर सबको हैरान कर दिया. बाबर आजम ने एक, दो , तीन नहीं बल्कि 6 छक्के जड़े हैं, वो भी सिर्फ एक ही ओवर में. तो बताइए है ना कमाल की बात. ये वही बाबर आजम हैं जिनके T20 स्ट्राइक रेट का मजाक उड़ता रहा है. लेकिन, अब उन्होंने ही PSL का 8वां सीजन शुरू होने से पहले धमाका किया है.

अब सवाल है कि बाबर आजम ने ये विस्फोट किया कहां? उन्होंने कहां की धमाकेदार बैटिंग. जबकि PSL तो आज से शुरू ही हो रहा है. तो बाबर आजम का ये अंदाज देखने को मिला है PSL की टीम पेशावर जाल्मी के ट्रेनिंग सेशन में.

BABAR AZAM ने 6 गेंदों पर उड़ाए 6 छक्के

पाकिस्तान सुपर लीग के लिए पेशावर जाल्मी की टीम प्रैक्टिस में मशगूल थी. इसी दौरान बाबर आजम नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिखे. उनके अभ्यास में जो दिखा उसने सभी को हैरान कर दिया. क्योंकि बाबर से एक ओवर में 6 बाउंड्री की उम्मीद को हर कोई कर सकता है लेकिन एक ओवर में 6 छक्के, बस कमाल है.

Babar Azam hits SIX SIXES IN SIX BALLS in Peshawar Zalmi training session. Proper power-hitting by him 🔥🔥🔥

Watch all his amazing SIXES here 👇https://t.co/7PPaaRUUmK pic.twitter.com/KJCTJRattC

— Farid Khan (@_FaridKhan) February 13, 2023

PSL 2023 में दिखेगा बाबर आजम नया मिजाज!

PSL शुरू होने से ठीक पहले बाबर आजम का ये अवतार पेशावर जाल्मी के लिए अच्छा संकेत है. एक बल्लेबाज नेट्स पर उन्हीं चीजों का अभ्यास करता है, जो वो मैच में करना चाहता है. और बाबर आजम यहां 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाते दिखे. मतलब, PSL के मुकाबले में भी अब उनका वही रौद्र रूप देखने को मिलेगा.

Babar Azam की बादशाहत कायम, लगातार दूसरी बार जीता क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवार्ड, पीछे रह गए धुरंधर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here