Home SPORTS CRICKET लेडी हिटमैन श्वेता ने 45 गेंद खेल मचाई तबाही, न्यूजीलैंड को रौंद सेमीफाइनल में इंडिया, 4 साल बदला सूद समेत बदला

लेडी हिटमैन श्वेता ने 45 गेंद खेल मचाई तबाही, न्यूजीलैंड को रौंद सेमीफाइनल में इंडिया, 4 साल बदला सूद समेत बदला

0
लेडी हिटमैन श्वेता ने 45 गेंद खेल मचाई तबाही, न्यूजीलैंड को रौंद सेमीफाइनल में इंडिया, 4 साल बदला सूद समेत बदला

India Women U19 vs New Zealand Women U19, 1st Semi-Final: साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे अंडर-19 वुमंस वर्ल्ड कप (u19 worldcup) में टीम इंडिया ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश किया| सेमाफाइनल जीतकर भारत अब फाइनल में पहुंच गया है। भारतीय टीम की जीत में श्वेता शेरावत ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रोहित के अंदाज में बेखौफ़ बल्लेबाजी करते हुए शेरावत ने मात्र 45 गेंदों पर 61 रन बनाए| शेरावत ने शुरुआती विकेट जल्दी गिरने के बाद टीम इंडिया को जीत तक पहुंचाया। श्वेता शेरावत के अलावा गेंदबाजी में पार्शवी चोपड़ा ने भी कमाल दिखाते हुए 3 विकेट हासिल किये। इसी के साथ भारत अंडर 19 वर्ल्डकप में फाइनल में पहुंचने वाले पहली टीम बन गई है।

India Women U19 vs New Zealand Women U19, 1st Semi-Final

टीम इंडिया की कप्तान शेफाली वर्मा ने पोचेफस्ट्रूम के सेनवेस पार्क में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।पहले खेलते हुए कीवी टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए।

भारत ने इस आसान से टारगेट को सिर्फ 14.2 ओवर में 2 विकेट गवांकर हासिल किया। वर्ल्डकप के फाइनल मुकाबले में भारत का सामना दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगा। दूसरा सेमीफाइनल इंग्लैंड अंडर 19 टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार शाम 5:15 से इसी मैदान पर खेला जाएगा।

India Women U19 vs New Zealand Women U19, 1st Semi-Final में भारतीय अंडर-19 टीम के बेहतरीन गेंदबाज पार्शवी चोपड़ा ने सेमीफाइनल में भी दमदार गेंदबाजी की| चोपड़ा ने कातिलाना गेंदबाजी से न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की हालत खराब कर दी।

पार्शवी चोपड़ा ने मैच (India Women U19 vs New Zealand Women U19, 1st Semi-Final में 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए| अंडर-19 वुमंस वर्ल्ड कप (u19 worldcup) सेमीफाइनल में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का भी अवॉर्ड दिया गया। पार्शवी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मैच में 4 विकेट अर्जित किये थे।

वर्ल्डकप में लेडी सहवाग ने 300 के स्ट्राइक से कूटे रन, शतक से चूकी श्वेता, AUS को रौंद बांग्लादेश का उलटफेर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here