Home SPORTS CRICKET Shardul Thakur: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है शार्दुल ठाकुर, करोड़ों का घर व कारें हैं पास

Shardul Thakur: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है शार्दुल ठाकुर, करोड़ों का घर व कारें हैं पास

0
Shardul Thakur: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है शार्दुल ठाकुर, करोड़ों का घर व कारें हैं पास

Shardul thakur Personal life: भारत और न्यूजीलैंड  के बीच खेली गई वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 3 विकेट लेकर टीम की जीता में अहम भूमिका निभाई. शार्दुल को उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया. शार्दुल ने बल्लेबाजी में भी 25 रन का योगदान दिया था.

मैच के बाद प्रजेंटेशन के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है और मैच पलटने वाले शार्दुल ठाकुर की जमकर तारीफ की है. रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर को जादूगर करार दिया है.  शार्दुल ठाकुर पिछले कुछ समय से जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के विरुद्ध ठाकुर ने काबिलेतारीफ प्रदर्शन किया.

Shardul thakur Personal life

Imageठाकुर की नेटवर्थ $5 million (INR 36 crores) 36 करोड़ रुपए हैं. आपको बता दें पहले शार्दुल का वजन बहुत अधिक (क़रीब 85 किलोग्राम) था, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की सलाह पर उन्होंने अपना वजन कम किया. टीम इंडिया के गेंदबाज शार्दुल ठाकुर का जन्म नरेंद्र ठाकुर और हंसा ठाकुर के घर मुंबई से लगभग सौ किलोमीटर दूर छोटे से शहर पालगढ़ में हुआ था.

उन्होंने आनंद आश्रम कॉन्वेंट इंग्लिश हाई स्कूल, पालगढ़ में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की, लेकिन बाद में स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल स्कूल, बोरीवली में आ गए. बाद में शार्दुल ठाकुर ने अपनी उच्च शिक्षा मुंबई विश्वविद्यालय से पूरी की. शार्दुल ठाकुर के पास एक Audi Q-7 जिसकी प्राइस 90 लाख रूपए है. शार्दुल ठाकुर के पास एक range rover जिसकी प्राइस 2 करोड रुपए है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here