अफरीदी की बड़ी भविष्यवाणी, इस वजह से भारत को बताया टी20 विश्वकप का दावेदार

0
412

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को धमाकेदार अंदाज में हराकर इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीत ली है. इस मैच में भारत के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल दिखाया. भारत ने दोनों टी20 मैचों में इंग्लैंड टीम को ऑलआउट किया. ये भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर ही संभव हुआ. सीरीज जीतने के बाद पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ने भारत के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है. वह टीम इंडिया के खिलाफ नरम दिखे.

भारतीय टीम के इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद शाहिद अफरीदी ने कहा कि भारत ने बेहतरीन क्रिकेट खेली है और सीरीज जीतने का हकदार है. वास्तव में प्रभावशाली गेंदबाजी प्रदर्शन, वे निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप के लिए पसंदीदा में से एक होंगे.’ भुवनेश्वर कुमार ने 3 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. 2-2 विकेट जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल ने चटकाए. भारत को पिछले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मैच 49 रनों से अपने नाम किया. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और सही बॉक्स पर टिक कर रहे हैं. केवल लाल झंडा जो मैं देख रहा हूं, वह यह है कि हम बहक नहीं सकते. रोहित शर्मा  की कप्तानी में भारत की ये टी20 क्रिकेट में लगातार 14वीं जीत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here