Home Uncategorized धोनी की सास शीला सिंह हैं 800 करोड़ की कंपनी की मालकिन, धोनी ने बनाया गृहिणी से सफल बिजनेस वूमेन

धोनी की सास शीला सिंह हैं 800 करोड़ की कंपनी की मालकिन, धोनी ने बनाया गृहिणी से सफल बिजनेस वूमेन

0
धोनी की सास शीला सिंह हैं 800 करोड़ की कंपनी की मालकिन, धोनी ने बनाया गृहिणी से सफल बिजनेस वूमेन

महेंद्र सिंह धोनी: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट में खूब रिकॉर्ड कायम किये. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी केवल क्रिकेट को लेकर ही नहीं, बल्कि अपने कारोबार और अन्य कामों को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. महेंद्र सिंह धोनीअपनी सादगी और नरम मिजाजी के लिए भी जाने जाते हैं. हालांकि इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी अपनी मदर-इन-लॉ को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एमएस धोनी के कारोबार को उनकी सास शीला सिंह संभाल रही हैं.

शीला सिंह हैं 800 करोड़ की कंपनी की मा​लकिन

धोनी की पत्नी साक्षी की माँ शीला सिंह 800 करोड़ की कंपनी की मा​लकिन हैं. इनके पास करोड़ों की दौलत है. डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, शीला सिंह एमएस धोनी की फिल्म निर्माण कंपनी, धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की प्रमुख और सीईओ (CEO) भी हैं. शीला सिंह अपनी बेटी और एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह के साथ कंपनी और कारोबार को संभालती हैं.

4 साल पहले खोली थी कंपनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास कई कारोबार है, लेकिन उन्होंने चार साल पहले धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड को खोला था. धोनी की सासु मां और पत्नी साक्षी धोनी ने इस कारोबार को आगे बढ़ाया है. दोनों ने मिलकर 800 करोड़ रुपये की कंपनी बनाई है. साक्षी कथित तौर पर एमएस धोनी के स्वामित्व वाली कंपनी की प्रमुख शेयरधारक हैं.

शीला सिंह पहली बार संभाल रहीं कारोबार

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और आईपीएल चैंपियन एमएस धोनी की सास शीला सिंह पहली बार किसी कारोबार को संभाल रही हैं. इससे पहले शीला सिंह एक हाउस वाइफ थीं. धोनी के फादर इन लॉ, उनके पिता पान सिंह के सहयोगी रहे हैं, जब दोनों एक निजी चाय की दुकान पर काम करते थे.

धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट LTD के तहत बनी हुई फिल्में

एमएसधोनी प्रोडक्शंस’ एलजीएम-लेट्स गेट मैरिड नाम से अभी एक फिल्म बना रही है. इससे पहले द लॉयन ऑफ द लॉयन का भी निर्माण किया गया था. गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी कई कारोबार में पार्टनर होने के साथ ही कुछ ब्रांड के एम्बेस्डर भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here