Home SPORTS CRICKET गौतम गंभीर के आते ही KKR में मचा भूचाल, 12 धुरंधरों पर गिरी गाज, हिटर बैटरी की वापसी, पर्स में जमा 32 करोड़

गौतम गंभीर के आते ही KKR में मचा भूचाल, 12 धुरंधरों पर गिरी गाज, हिटर बैटरी की वापसी, पर्स में जमा 32 करोड़

0
गौतम गंभीर के आते ही KKR में मचा भूचाल, 12 धुरंधरों पर गिरी गाज, हिटर बैटरी की वापसी, पर्स में जमा 32 करोड़

दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने रविवार को आईपीएल के अगले सीजन के लिए अपने रिटेन्ड और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। गौरतलब है कि रविवार (26 नवंबर) को आईपीएल में खेलने वाली सभी 10 टीमों को अगले सीजन के लिए अपने रिटेन्ड खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करने की अंतिम तारीख थी।

आईपीएल के अगले सीजन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को रिलीज कर दिया है। आपको बता दें केकेआर (Kolkata Knight Riders) ने शार्दुल को नीलामी में 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था| आईपीएल के पिछले सीजन में ठाकुर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले कोलकाता ने कुल 12 खिलाड़ियों को रिलीज किया है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने अपने प्रदर्शन से सबको चौंकाया था| हालांकि Kolkata Knight Riders की टीम अपने प्रदर्शन को आईपीएल में बरकरार रख नहीं सकी| शुरुआती मैचों में जीत के बाद Kolkata Knight Riders ने लगातार कई मैच गंवाए। हालांकि नितीश राणा की अगुवाई वाली टीम ने कम अनुभवी होने के बावजूद बड़ी से बड़ी टीमों को धूल चटाई| इन टीमों में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का नाम भी शामिल है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इन खिलाड़ियों को रिटेन-

नितीश राणा (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, रहमानुल्लाह गुरबाज़, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकूल रॉय, रिंकू सिंह, वैभव अरोड़ा, सुयश शर्मा, जेसन रॉय (प्रतिस्थापन)।

कोलकाता नाइट राइडर्स के द्वारा रिलीज किये गये खिलाड़ी (12) :

लिट्टन दास, लोकी फर्ग्यूसन, आर्य देसाई, डेविड वीजे, जॉनसन चार्ल्स, कुलवंत खेजरोलिया, मनदीप सिंह, एन जगदीशन, शाकिब अल हसन, शार्दुल ठाकुर, टिम साउदी, उमेश यादव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here