Home SPORTS ‘पकड़ी गयी चोरी’ नहीं खत्म हुआ सारा तेंदुलकर व गिल का रिश्ता! वैलेंटाइन डे पर एक ही रेस्टोरेंट में मिले दोनों?

‘पकड़ी गयी चोरी’ नहीं खत्म हुआ सारा तेंदुलकर व गिल का रिश्ता! वैलेंटाइन डे पर एक ही रेस्टोरेंट में मिले दोनों?

0
‘पकड़ी गयी चोरी’ नहीं खत्म हुआ सारा तेंदुलकर व गिल का रिश्ता! वैलेंटाइन डे पर एक ही रेस्टोरेंट में मिले दोनों?

टीम इंडिया के स्टार बैटर शुभमन गिल ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में शुभमन गिल एक रेस्टोरेंट में बैठकर कॉफी पीते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही यह वायरल हो गई.

वायरल होने के साथ ही फैन्स ने इस तस्वीर में सारा तेंदुलकर का एंगल खोज निकाला. दरअसल, शुभमन ने जो तस्वीर शेयर की है, वह लंदन के एक रेस्टोरेंट की है. जुलाई 2021 में सारा तेंदुलकर ने भी इसी रेस्टोरेंट से एक तस्वीर शेयर की थी. शुभमन और सारा दोनों की तस्वीरों का बैकग्राउंड बिल्कुल एक जैसा है.

शुभमन गिल की इस वेलेंटाइन डे वाली तस्वीर और सारा तेंदुलकर की 2021 वाली तस्वीर पर अब फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. पिछले काफी वक्त से शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया में छाई हुई थीं.

हालांकि, दोनों को ना कभी एक साथ देखा गया है और ना ही दोनों में से किसी ने भी कभी कोई बयान दिया है. फिर कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं. इसके बाद शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जुड़ने लगा. दरअसल, दोनों को एक-दो मौकों पर एक साथ देखा गया. जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगी थीं.

फिलहाल शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत में ही ट्रेवल कर रहे हैं. इसलिए साफ जाहिर है कि यह तस्वीर पुरानी है. ऐसे में फैन्स ने इसी रेस्टोरेंट में बैठे हुए सारा तेंदुलकर की तस्वीर को शुभमन गिल के साथ जोड़ रहे हैं.

अब इस मामले में कितनी सच्चाई है, यह तो शुभमन गिल या सारा तेंदुलकर ही बता सकते हैं. लेकिन फैन अपने हिसाब से इन दोनों के बीच कनेक्शन जरूर ढूंढने में लगे हुए हैं. सारा तेंदुलकर ने 5 जुलाई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here