Home SPORTS CRICKET जीत के बाद धोनी के बयान ने मचाई सनसनी, बोलो-अब टीम को दूसरे कप्तान के अंडर में खेलना होगा…

जीत के बाद धोनी के बयान ने मचाई सनसनी, बोलो-अब टीम को दूसरे कप्तान के अंडर में खेलना होगा…

0
जीत के बाद धोनी के बयान ने मचाई सनसनी, बोलो-अब टीम को दूसरे कप्तान के अंडर में खेलना होगा…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स ने चार साल बाद अपने घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में जीत दर्ज करके फैंस का दिल जीत लिया. लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने पहले खेलते हुए 217 रन बनाए. इसके जवाब में केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम 205 रन ही बना सकी और उसे 12 रन से हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई की पहली जीत के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS dhoni) हालांकि गेंदबाजों से नाखुश नजर आए और उन्होंने चेतावनी दे डाली.

गेंदबाजों के प्रदर्शन से नाखुश MS Dhoni

चेन्नई के गेंदबाजों ने लखनऊ के सामने गेंदबाजी करते हुए कुल 18 एक्स्ट्रा रन दिए. जिसमें 13 वाइड, तीन नो बॉल और दो लेग बाई के रन शामिल थे. इस तरह चेन्नई के गेंदबाजों पर जीत के बाद धोनी बरसे और उन्होंने कहा, “हमारे गेंदबाजों को अभी और इम्प्रूव करना होगा. गेंदबाजों को वाइड और नो बॉल में कमी लानी होगी. मैं उन्हें दूसरी बार चेतावनी दे रहा हूं. अन्यथा वह किसी और कप्तान के अंडर में खेलने को तैयार रहें.”

चेन्नई की तरफ से लखनऊ के खिलाफ सबसे अधिक वाइड और नो बॉल तुषार देशपांडे ने फेंकी. तुषार ने लखनऊ के खिलाफ मैच में चार वाइड और तीन नो बॉल फेंकी. जबकि दीपक चाहर ने 5 वाइड और राजवर्धन हंगरगेकर ने तीन वाइड और मोईन अली ने सबसे कम सिर्फ एक वाइड गेंद फेंकी. यही कारण है कि जीत के बाद चेन्नई के गेंदबाजों के प्रदर्शन से धोनी नाखुश नजर आए और उन्होंने चेतावनी भी दे डाली.

चेन्नई ने दूसरे मैच में दर्ज की पहली जीत

इसके अलावा धोनी ने आगे कहा, “मेरे हिसाब से पिछले पांच से छह सालों में ये हमारा पहला परफेक्ट गेम था. मैंने पहले सोचा था कि विकेट धीमा होगा मगर ये काफी हाई स्कोरिंग मैच रहा. अब उम्मीद करता हूं आगे के छह मैचों में चेन्नई का विकेट हमारे अनुसार काम करे और हम इसमें अच्छा स्कोर बना सके.” धोनी की कप्तानी में चेन्नई को पहले मैच में गुजरात से हार झेलनी पड़ी थी. जिसके बाद दूसरे मैच में चेन्नई ने अपने घर में चार साल बाद खेलते हुए आईपीएल 2023 में जीत का खाता खोला.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here