Home SPORTS CRICKET VIDEO: राशिद खान ने धोनी के स्टाइल में लगाया हेलीकॉप्टर शॉट, आसमान को चीरती हुई गई गेंद

VIDEO: राशिद खान ने धोनी के स्टाइल में लगाया हेलीकॉप्टर शॉट, आसमान को चीरती हुई गई गेंद

0
VIDEO: राशिद खान ने धोनी के स्टाइल में लगाया हेलीकॉप्टर शॉट, आसमान को चीरती हुई गई गेंद

PSL 2023: अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान (Rashid Khan) को उनके धमाकेदार खेल के लिए जाना जाता है. जिसका नमूना उन्होंने एक बार फिर दिखाया है. इस बार राशिद ने अपना जलवा पाकिस्तान प्रीमियर लीग में दिखाया है. उन्होंने एक मैच में पहले गेंद से जमकर तबाही मचाई और इसके बाद बल्ले से जमकर हल्ला बोला. राशिद के इस बेहतरीन खेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मैच का है. जहां पर राशिद ने अपनी गेंदों से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को पूरी तरह पस्त कर दिया. उनकी खतरनाक गेंदों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. जिसे फैंस काफी पंदस कर रहे हैं.

Rashid Khan का गेंद और बल्ले से धमाल 

इस मैच में राशिद खान ने लाहौर कलंदर के लिए खेलते हुए धमाकेदार प्रदर्शन किया. उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम करन को क्लीन बोल्ड कर दिया. राशिद खान ने करन को एक बेहतरी गुगली डाली. जिस पर वो बड़ा शॉट खेलने गए और क्लीन बोल्ड हो गए. राशिद की गुगली ने करन की गिल्लियां भी हवा में उड़ा दीं. राशिद ने 3 ओवर में 8 रन देकर 2 बल्लेबाजों को आउट किया.

राशिद ने ठोका गगनचुंबी छक्का

इस मैच में राशिद खान ने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल दिखाया. राशिद ने 12 गेंदों का सामना करते हुए 18 रन की किमती पारी खेली. इस पारी के दौरान राशिद ने दो ताबड़तोड़ चौके और एक गगनचुंबी छक्का भी लगाया. जिसका वीडियो भी काफी गदर मचा रहा है.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में लाहौर कलंदर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 200 रनों बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए इस्लामाबाद की टीम 13.5 ओवर में 90 रन बनाकर आउल आउट हो गई. इसके साथ ही लाहौर ने 110 रनों से मैच जीत लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here