Home SPORTS CRICKET मैदान में घुसे फैंस को घसीट रहे थे सुरक्षाकर्मी, शमी ने किया ऐसा काम, जीत लिया दिल

मैदान में घुसे फैंस को घसीट रहे थे सुरक्षाकर्मी, शमी ने किया ऐसा काम, जीत लिया दिल

0
मैदान में घुसे फैंस को घसीट रहे थे सुरक्षाकर्मी, शमी ने किया ऐसा काम, जीत लिया दिल

IND vs AUS: मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) आज दिल्ली के मैदान में छा गए. मोहम्मद शमी ने शानदार बॉलिंग के साथसाथ कुछ ऐसा किया जो आपका दिल जीत लेगा. दरअसल, मैच के दौरान एक फैंस सुरक्षा को तोड़कर सीधा ग्राउंड में पहुंच गया. जैसे ही यह फेन ग्राउंड में पहुंचा तो दौड़कर गार्ड ने उसे पकड़ लिया. लेकिन शमी ने उसे बचाया. शमी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Mohammad Shami ने दिखाया बड़ा दिल

मैदान में घुसे फैन को बाहर निकालने के दौरान गार्डों ने उसकी पिटाई कर दी. वह घसीटते हुए उसे मैदान से बाहर ले जा रहे थे. लेकिन तभी मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) आए और उन्होंने गार्डों से फैन की पिटाई करने के लिए मना किया और आराम से उसे मैदान से बाहर ले जाने के लिए कहा. शमी खुद गेट तक उसे छोड़ने के लिए गए. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मोहम्मद शमी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

मोहम्मद शमी ने चटकाएं 4 विकेट

मैच में भी मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) का जलवा खूब देखने को मिला. उन्होंने चार कंगारू बल्लेबाजों को आउट किया, जिसमें शमी ने दो शानदार क्लीन बोल्ड मारे. शमी ने डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, नाथन लायन और मेथ्यू खुनेमन को आउट किया. शमी मैच के दौरान शानदार लय में नजर आए. उन्होंने मैच के दौरान कंगारू बल्लेबाजों पर लगाम लगा कर रखी.

बता दें कि पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 263 रन बनाकर ऑलआउट हो गई, जवाब में भारतीय टीम ने ओवर में 21 रन बना लिए हैं. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 13 और केएल राहुल 4 बनाकर क्रीच पर मौजूद है. वहीं आज पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला.वहीं आज पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला.

मोहम्मद शमी के तूफान में उड़ी कीवी टीम, WWWW… लेकर रचा इतिहास, तोड़ा नेहरा-जहीर का रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here