Home SPORTS CRICKET विराट कोहली की बहन की खुबसूरती के सामने कैटरीना कैफ भी पड़ जाती है फिकी!

विराट कोहली की बहन की खुबसूरती के सामने कैटरीना कैफ भी पड़ जाती है फिकी!

0
विराट कोहली की बहन की खुबसूरती के सामने कैटरीना कैफ भी पड़ जाती है फिकी!

भाई बहनों के रिश्ते को दर्शाता रक्षाबंधन (raksha bandhan 2021) का त्यौहार इस बार 22 अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा। इस दिन बहन अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधी हैं और भाई उनकी रक्षा करने का वचन देते हैं। आम लोगों की तरह क्रिकेटर्स भी रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। कई बार तो क्रिकेट की वजह से क्रिकेटर्स अपनी बहन से इस दिन दूर होते हैं, लेकिन कई बार बड़ी शिद्दत के साथ भाई-बहन यह त्यौहार एक साथ मनाते हैं। 

विराट कोहली की बड़ी बहन का नाम भावना ढींगरा हैं। भावना की शादी साल 2002 बिजेनसमैन संजय ढींगरा के साथ हुई थी। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। कोहली की बहन भावना अपने भाई के बहुत करीब हैं और वह जब भी भारत में होते हैं तो रक्षा बंधन के इस त्योहार को बहुत मस्ती के साथ मनाना पसंद करते हैं।

कौन हैं भावना कोहली?

विराट और विकास की बहन भावना कोहली मेंस फैशन ब्रैंड one8Select की कोर मेंबर्स में से एक हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 85.9K फॉलोअर्स भी हैं. दिल्ली में जन्मीं और पली भावना ने अपनी पढ़ाई हंसराज मॉडल स्कूल और दौलत राम कॉलेज से की.

उनके इंस्टाग्राम पर देखें तो पता चलता है कि भावना एक खुशमिजाज इंसान हैं जिनको अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है. वो दो बच्चों की मां हैं जिनका नाम मेहक और आयूष है. भावना के पति का नाम संजय ढिंगरा है. इनका परिवार अक्सर वेकेशन पर जाता है.

बड़ी बहन होने के नाते वो अक्सर विराट की चीयर करती हैं, वो उनकी तस्वीरें शेयर करती हैं.

भावना अपने बचपन की भी फोटो शेयर करती हैं जिसमें विराट बहुत छोटे हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें विराट और उनकी मां सरोज हैं.

भावना ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की भी कुछ फोटो शेयर की थीं और उनके रिसेप्शन की भी तस्वीरे साझा की थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here