Home SPORTS CRICKET ऋषभ पंत और उनके परिवार की कुछ खास अनदेखी तस्वीरें

ऋषभ पंत और उनके परिवार की कुछ खास अनदेखी तस्वीरें

0
ऋषभ पंत और उनके परिवार की कुछ खास अनदेखी तस्वीरें

टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं (Rishabh Pant Accident). रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनकी कार डिवाइडर से टकराई और जलकर राख हो गई.

Rishabh Pant Accident Cricketer IPL Franchise Cricket Board And Fans Social Media Post For Pant | Rishabh Pant Car Accident: सचिन से लेकर पोंटिंग तक, क्रिकेट जगत ऐसे कर रहा ऋषभ पंत

फिलहाल वह देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट हैं. जरूरत पड़ने पर उन्हें दिल्ली एयरलिफ्ट किया जा सकता है. एक्सीडेंट के बाद से ऋषभ पंत लगातार सुर्खियो में छाए हुए हैं.

Rishabh Pant spends some quality time with family after India's victorious Test series against Australia | Cricket News

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर ऋषभ पंत का जन्म 4 अक्टूबर 1997 को उत्तराखंड के रुड़की में हुआ था (Rishabh Pant Birthday). वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं.

Rishabh Pant with his Family

उनके पिता का नाम राजेंद्र पंत, मां का नाम सरोज पंत और बहन का नाम साक्षी पंत है (Rishabh Pant Family). उनका परिवार फिलहाल रुड़की में रहता है. ऋषभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Rishabh Pant Wiki, Age, Girlfriend, Family, Records, Biography & More - WikiBio

ऋषभ पंत ने कई शहरों में पढ़ाई की है. उन्होंने कुछ सालों तक देहरादून के इंडियन पब्लिक स्कूल  में पढ़ाई की थी. इसके बाद वह परिवार के साथ दिल्ली शिफ्ट हो गए थे.

Inside pics of Delhi Capitals' captain Rishabh Pant's home with stylish bedroom and gym

उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्री वेंकटेश्वर कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी. क्रिकेट की प्रैक्टिस करने के साथ ही ऋषभ पंत ने बी.कॉम की पढ़ाई की है. उन्होंने 12 साल की उम्र से क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था.

Who is Isha Negi? 5 Things To Know About Rishabh Pant's Girlfriend

आईपीएल में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं . ऋषभ ने एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) से प्रभावित होकर क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था.

Pant looks like an exciting cricketer: Gilchrist | Cricket News - Times of India

उनकी मौजूदा हालात देखकर डॉक्टर उन्हें कुछ महीनों तक बेड रेस्ट की सलाह दे सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए नए कप्तान की तलाश शुरू करनी पड़ सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here