Home SPORTS CRICKET शादी के बंधन में बंधी शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा अफरीदी, नसीर नासिर खान से हुआ निकाह, VIDEO

शादी के बंधन में बंधी शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा अफरीदी, नसीर नासिर खान से हुआ निकाह, VIDEO

0
शादी के बंधन में बंधी शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा अफरीदी, नसीर नासिर खान से हुआ निकाह, VIDEO

बीते शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान पीसीबी के चीफ सलेक्टर शाहिद अफरीदी के घर शहनाई बज गई हैं। उनकी पहली बेटी अक्सा शाहिद अफरीदी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गईं। शादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्सा अफरीदी की शादी का जश्न इस हफ्ते की शुरुआत में शुरू हुआ था। शाहिद अफरीदी के बड़े दामाद का नाम नसीर नासिर खान है। सबसे बड़ी बेटी अक्सा की नसीर नासिर खान से शादी हुई है। इससे पहले शादी का कार्ड वायरल हुआ था। अक्सा का निकाह कराची में हुआ। शाहीन शाह अफरीदी के साथ शाहिद के परिवार और करीबी दोस्त इस मौके पर मौजूद रहे।

अक्सा और नसीर के निकाह का पहला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहिद के होने वाले दूसरे दामाद शाहीन शाह अफरीदी को भी फ्रेम में दिखाया गया है। शाहीन शाह अफरीदी, शाहिद अफरीदी की एक और बेटी अंशा शाहिद से शादी करेंगे।

अभी 10 दिन पहले ही शाहिद की दूसरी बेटी अंशा के साथ शाहीन की शादी की खबरें सामने आई थीं। अफरीदी परिवार के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की कि शाहीन और अंशा का निकाह समारोह पाकिस्तान सुपर लीग के अगले सीजन के शुरू होने से पहले 3 फरवरी को कराची में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here