Home SPORTS CRICKET 666..पाक के आसिफ अली के छक्कों के तूफ़ान से दहला ऑस्ट्रेलिया, गेंद-बल्ले से शादाब का धमाल, आखिरी ओवर में हारी टीम

666..पाक के आसिफ अली के छक्कों के तूफ़ान से दहला ऑस्ट्रेलिया, गेंद-बल्ले से शादाब का धमाल, आखिरी ओवर में हारी टीम

0
666..पाक के आसिफ अली के छक्कों के तूफ़ान से दहला ऑस्ट्रेलिया, गेंद-बल्ले से शादाब का धमाल, आखिरी ओवर में हारी टीम

बिग बैश लीग के 12वें सीजन के 11वें मैच (Sydney Sixers vs Hobart Hurricanes, 11th Match) में सिडनी सिक्सर्स ने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 6 रनों से नजदीकी जीत दर्ज की। बारिश से प्रभावित मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी सिक्सर्स की टीम ने निर्धारित 14 ओवर में 137/6 का स्कोर खड़ा किया|

जवाब में होबार्ट हरिकेंस की टीम 14 ओवर खेलकर 131/7 का ही स्कोर बना सकी। Sydney Sixers vs Hobart Hurricanes, 11th Match में सिडनी सिक्सर्स के जोश फिलिप को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। Sydney Sixers vs Hobart Hurricanes, 11th Match में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की शुरुआत बेहद शानदार रही।

कर्टिस पैटरसन और जोश फिलिप की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए तेजी से 68 रन जोड़े। पैटरसन 38 रन बनाकर सातवें ओवर में जेम्स नीशाम के द्वारा आउट हुए। वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज फिलिप भी 21 गेंदों में 43 रन बनाकर आठवें ओवर में आउट हो गए। इसके बाद सिडनी सिक्सर्स की तरफ से जल्दी-जल्दी तीन और विकेटों पतन हुआ।

कप्तान मोइसेस हेनरिक्स, जॉर्डन सिल्क और डेनियल क्रिश्चन अपना खाता खोलने में असफल रहे। निचले क्रमसे हेडन केर ने 20 गेंदों में नाबाद 32 रन बनाये । जेम्स विंस ने भी नाबाद 19 रन बनाये। होबार्ट हरिकेंस के लिए पैट्रिक डूली और शादाब खान ने दो-दो विकेट अपने नाम किये।

Sydney Sixers vs Hobart Hurricanes, 11th Match में जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए होबार्ट हरिकेंस ने 28 के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवा दिया। सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट 13 रन बनाकर चलते बने। अगले ही ओवर में उनके जोड़ीदार बेन मैकडरमॉट भी 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Imageमैथ्यू वेड और शादाब खान ने क्रमशः 15 और 14 रन का योगदान दिया। निचले क्रम से पाकिस्तान के आसिफ अली ने महज 13 गेंदों में चार चौके और तीन गगनचुंबी छक्के लगाते हुए 41 रन बनाकर अपनी टीम को मुकाबले (Sydney Sixers vs Hobart Hurricanes, 11th Match) में बनाये रखा। आखिरी ओवर में अली का विकेट गिर गया और हरिकेंस लक्ष्य से दूर रह गई। सिक्सर्स के लिए शॉन एबॉट और हेडन केर ने दो-दो विकेट हासिल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here