Home SPORTS CRICKET दूसरे दिन शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेजनारायण चंद्रपॉल का धमाल, 98 गेंद खेल ऑस्ट्रेलिया में रचा इतिहास

दूसरे दिन शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेजनारायण चंद्रपॉल का धमाल, 98 गेंद खेल ऑस्ट्रेलिया में रचा इतिहास

0
दूसरे दिन शिवनारायण चंद्रपॉल के बेटे तेजनारायण चंद्रपॉल का धमाल, 98 गेंद खेल ऑस्ट्रेलिया में रचा इतिहास

एडिलेड में खेले जा रहे ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs West Indies, 2nd Test) के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन मेजबानों ने अपनी पहली पारी 511/7 के स्कोर पर घोषित की। एडिलेड में खेले जा रहे डे-नाईट टेस्ट में जवाब में वेस्टइंडीज ने स्टंप्स के समय तक चार विकेट के नुकसान पर 102 रन बना लिए थे।

Australia vs West Indies, 2nd Test में पहले दिन के स्कोर 330/3 से आगे खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने लंच तक 436/4 का स्कोर बनाया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पहले सत्र में लंच से पहले मार्नस लैबुशेन 163 रन बनाकर डेवन थॉमस की गेंद पर पवेलियन लौटे। लंच के बाद ऑस्ट्रेलियाकी टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही।

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज ट्रैविस हेड 175 रन बनाकर रन आउट हुए, वहीं कैमरन ग्रीन (9) और माइकल नेसर (18) फ्लॉप रहे। आखिर में एलेक्स कैरी ने 41 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को 500 के पार पहुंचाया। कैरी के साथ मिचेल स्टार्क 5 रन बनाकर नाबाद रहे।

ImageAustralia vs West Indies, 2nd Test में वेस्टइंडीज की तरफ से अल्ज़ारी जोसेफ और डेवन थॉमस ने दो-दो एवं जेसन होल्डर और क्रेग ब्रैथवेट ने एक-एक विकेट चटकाया। Australia vs West Indies, 2nd Test में विशाल स्कोर के जवाब में विंडीज ने चाय के समय तक बिना किसी नुकसान के 14 रन बनाये। चाय के बाद ऑस्ट्रेलिया ने मेहमानों को एक के बाद एक झटके दिए।

माइकल नेसर ने सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रैथवेट (19) और शमारह ब्रुक्स (8) को पवेलियन का रास्ता दिखायाअ| वहीं स्पिन गेंदबाज नाथन लायन ने जर्मेन ब्लैकवुड (3) और कैमरन ग्रीन ने डेवन थॉमस (19) को पवेलियन भेजा। Australia vs West Indies, 2nd Test के स्टंप्स के समय तेजनारायण चंद्रपॉल 47 और एंडरसन फिलिप 1 रन बनाकर नाबाद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here