Home SPORTS IPL चंद लम्हों में जडेजा की पत्नी की खुशियां गम में बदली, शादी की सालगिरह का मजा हुआ किरकिरा

चंद लम्हों में जडेजा की पत्नी की खुशियां गम में बदली, शादी की सालगिरह का मजा हुआ किरकिरा

0
चंद लम्हों में जडेजा की पत्नी की खुशियां गम में बदली, शादी की सालगिरह का मजा हुआ किरकिरा

Indian Premier League 2022 के 29वें मैच में गुजरात ने शाही जीत दर्ज की. गुजरात ने अब तक छह में से पांच मैच में जीत दर्ज की है. वहीं, जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम छह में से पांच मैच हार चुकी है. मुकाबले में गुजरात के कप्तान राशिद खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 169 रन बनाए. जवाब में शुरुआती झटकों से उभरते जुए गुजरात ने 19.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. बता दें गुजरात ने 19.5 ओवर में सात विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल किया. अफ़्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने तूफानी पारी खेली और एक छोर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच जिताया.

डेविड मिलर 51 गेंदों पर आठ चौके और छह छक्के की मदद से 94 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं मैच में कप्तान बने राशिद खान ने 21 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्के की मदद से 40 रन बनाए. राशिद खान ने पारी के 17वीं ओवर में 3 छक्के और एक चौका जड़ते हुए 25 रन ठोके.

पांच जीत और एक हार और 10 अंक के साथ गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर बरकरार है. जडेजा की पत्नी भी मैच देखने पहुंची. गुजरात के शुरुआती विकेट गिरने के बाद रवीवा काफी खुश नजर आई.

https://twitter.com/SonuSin45286309/status/1515732278164418561

वहीं मैच हारने के बाद जडेजा की पत्नी की ख़ुशी गम में बदल गयी. उनके चेहरे पर हार का दुख साफ़-साफ दिखाई दे रहा था. हार केबाद दोनों की शादी की सालगिरह का मजा भी किरकिरा हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here