Home SPORTS CRICKET मिलर की किलर बैटिंग और कप्तान राशिद का तूफान, गुजरात ने CSK को हराया, टूटे कई सारे रिकॉर्ड

मिलर की किलर बैटिंग और कप्तान राशिद का तूफान, गुजरात ने CSK को हराया, टूटे कई सारे रिकॉर्ड

0
मिलर की किलर बैटिंग और कप्तान राशिद का तूफान, गुजरात ने CSK को हराया, टूटे कई सारे रिकॉर्ड

आईपीएल 2022 में 29वें मैच में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 विकेट से हरा दिया. गुजरात के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 169 रन बनाए. जिसके जवाब में गुजरात टाइंटस ने 19.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाकर जीत दर्ज की.

राशिद-मिलर की जुगलबंदी
गुजरात की जीत में कप्तान राशिद खान और डेविड मिलर का अहम योगदान रहा. एक समय 87 रन पर 5 विकेट खोकर टाइटंस संकट में नजर आ रही थी. तब राशिद और मिलर ने छठे विकेट के लिए 37 गेंदों पर 70 रन जोड़े. राशिद ने 21 गेंदों पर 4 चौको और 3 छक्कों की मदद से 40 रन बनाए. वहीं मिलर 51 गेंदों पर 94 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होने अपनी इस आतिशी पारी में 8 चौके और 6 छक्के लगाए.

ऋतुराज की शानदार पारी
चेन्नई की शुरूआत खराब रही. उथप्पा (3) और मोईन (1) जल्दी ही पवेलियन लौट गए. लेकिन इसके बाद ऋतुराज और रायडू ने शानदार बल्लेबाजी की. दोनो ने तीसरे विकेट के लिए 93 रन जोड़े. रायडू ने 31 गेंदो पर 4 चौको और 2 छक्कों के साथ 46 रन बनाए. वहीं ऋतुराज ने 48 गेंदो पर 73 रन की पारी खेली. इसमें उन्होने 5 चौके और 5 छक्के लगाए.

गुजरात की बादशाहत बरकरार
इस मैच में हार्दिक की गैर-मौजूदगी में राशिद खान ने कप्तानी की. लेकिन गुजरात का जीत का सिलसिला बरकरार रहा. यह 6 मैचों में टाइटंस की पांचवी जीत है. गुजरात प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है. वहीं सीएसके की 6 मैचों मं पांचवी हार है. वह नौवे स्थान पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here