बोल्ट ने पहली गेंद पर ही उड़ा दी राहुल की विकेट, उतर गया आथिया और सुनील शेट्टी का चेहरा

0
267

केएल राहुल की गिनती भारतीय क्रिकेट के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में होती है. माना जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी उनकी गर्लफ्रेंड हैं और जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. दोनों परिवार को भी इस रिश्ते से कोई एतराजन नहीं. तभी तो अथिया के पिता और मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पत्नी मना के साथ रविवार रात आईपीएल में राहुल का मैच देखने पहुंचे थे. पूरे परिवार को राहुल के चौके-छक्के का इंतजार था, लेकिन सारी उम्मीदें धरी की धरी रह गईं.

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 165/6 रन बनाए. थे, लेकिन रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स को तीन रन से हार का सामना करना पड़ा. शुरुआती 15 ओवर लखनऊ की टीम पूरी तरह से हावी नजर आई, लेकिन इसके बाद मैच पलट गया. बोल्ट ने पारी की शुरुआती दो गेंद पर ही केएल राहुल (0) और कृष्णप्पा गौतम (0) को आउट कर राजस्थान को मैच में पूरी तरह से हावी कर दिया था.

https://twitter.com/_Hyper_07_/status/1513219926332682240

आईपीएल के इस सीजन में राहुल दूसरी बार पारी की पहली ही गेंद पर आउट हुए हैं. मगर इस बार उनकी ‘खास दोस्त’ अथिया भी मैदान पर थी. शेट्टी फैमिली को उस विकेट से काफी निराशा हुई. जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here