VIDEO: जिस खिलाड़ी ने जिताया मैच उसीa पर आगबबूला हुए धोनी, मैदान पर गुस्से में कह दी ये बात

0
266

धोनी रविवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान बनकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने उतरे. एमएस धोनी ने कमान संभालते ही चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को जीत दिलाई. येलो ब्रिगेड ने आईपीएल 2022 के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात दी. इस जीत के साथ ही सीएसके ने प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जीवित रखा है. सीएसके के 9 मैचों में 6 अंक है और अगर उसे प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो अपने अगले पांचों मुकाबले जीतना होंगे.

ऐसा मुश्किल नजर आता है, लेकिन धोनी के कप्‍तान बनते ही यह मुमकिन नजर आता है. बता दें कि रवींद्र जडेजा ने कप्‍तानी छोड़कर अपने खेल पर ध्‍यान देने का फैसला किया है. टीम हित को देखते हुए एमएस धोनी ने कप्‍तानी स्‍वीकार की. एसआरएच के खिलाफ सीएसके को पहले बल्‍लेबाजी का मौका मिला. रुतुराज गायकवाड़ (99) और डेवोन कॉनवे (85*) के बीच 182 रन की साझेदारी की मदद से सीएसके ने 20 ओवर में दो विकेट खोकर 202 रन बनाए.

ऑरेंज आर्मी ने तगड़ा पलटवार किया, लेकिन बीच में लय खोने के बाद उसे 13 रन से शिकस्‍त झेलनी पड़ी. हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति सीएसके के मुकाबले काफी दमदार है. उसने 9 मैच में पांच जीते और वह आईपीएल 2022 की प्‍वाइंट्स टेबल पर चौथे स्‍थान पर है. हैदराबाद के लिए निकोलस पूरन ने नाबाद 64 रन बनाए, जो टीम के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे. बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने मुकेश चौधरी के आखिरी ओवर में तीन छक्‍के और एक चौके सहित कुल 24 रन बनाए.

MS angry at Mukesh in the final over! I mean who wouldn’t be#CSKvSRH #IPL2022 pic.twitter.com/RGShsHcs9O

— Navya #WhistlePodu #AavaDe (exam era) (@SweptForASix) May 1, 2022

एमएस धोनी आखिरी ओवर में गुस्‍सा दिखे जब मुकेश चौधरी ने चौथी गेंद वाइड डाली. चौधरी ने लेग स्‍टंप पर वाइड गेंद डाली, जिससे धोनी काफी नाखुश नजर आए. धोनी ने ऑफ साइड पर फील्डिंग सजा रखी थी और चौधरी से कहा था कि ऑफ स्‍टंप के बाहर गेंद डालें. चौधरी ने लेग स्‍टंप पर गेंद डाली तो धोनी ने उन पर भड़ास निकाली. एमएस धोनी ने अपने इशारों से समझाया कि दिमाग लगाकर गेंद डालो. फील्डिंग ऑफ साइड की लगा रखी है और गेंद लेग साइड में डाल रहे हो.

बता दें कि मुकेश चौधरी सीएसके के सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्‍होंने चार ओवर के अपने गेंदबाजी कोटे में 46 रन देकर चार विकेट लिए. मगर एक गलती पर वो धोनी के गुस्‍से का शिकार हुए. मुकेश चौधरी की कोशिश रहेगी कि वो इस तरह की गलती दोहराएं नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here