VIDEO:मौके पर धोखा दे गये कोहली, 6,6,6 खाने वाले प्रसिद्ध का कातिलाना ओवर, टूटा करोड़ों फैन्स का दिल

0
585

आईपीएल 2022 में आज दूसरा क्वॉलिफायर खेला जा रहा है. जीतने वाली टीम का मुकाबला फ़ाइनल में गुजरात की टीम से होगा. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर बैंगलोर के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही साबित हुआ. मैच में विराट कोहली ने मैच का पहला छक्का लगाया. कोहली ने ने ट्रेंट बोल्ट के पहले ओवर की आखिरी गेंद पर कलाइयों के सहारे हवाई शॉट खेला और गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया.

हालाँकि विराट कोहली एक बार फिर से बड़े मैच में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. वह आठ गेंदों में सात रन बनाकर आउट हुए. प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर विकेट के पीछे सैमसन के हाथों कैच कराया.

प्रसिद्ध की 145 से अधिक किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार वाली गेंदों ने कोहली को खूब छकाया. चार गेंद खेलने के बाद कोहली पांचवीं गेंद पर पवेलियन लौट गये. कोहली के आउट होते ही मैदान एकदम शांत हो गया.

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर:
विराट कोहली, फ़ाफ़ डुप्लेसी (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वानिंदू हसरंगा, जोस हेजलवुड, मोहम्मद सिराज.

राजस्थान रॉयल्स:
जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, ओबेड मकॉय, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here