VIDEO:बोल्ट के ओवर में 6 बाउंड्री जड़ मोईन ने मचाई तबाही, ठोकी दूसरी सबसे तेज फिफ्टी, धोनी-बाबर को पछाड़ा

0
461

आईपीएल के 68वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आमने-सामने है. मैच में चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुरुआत बेहद ही लचर रही.

ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में ऋतुराज गायकवाड को विकेट के पीछे संजू सैमसन के हाथों कैच कराया. ऋतुराज ने महज दो रनों का योगदान दिया. इसके आड़ CSK ने जोरदारी वापसी की. मोईन अली और डेवोन कॉन्वे ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी निभाई.

मोईन अली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. मोईन अली ने CSK की तरफ से एक छोर संभाले रखा. कॉन्वे 14 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने अंबाती रायुडू को आउट किया.

CSK ने 12वें ओवर में अपने 100 रन पूरे किए. राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी ने काफी सटीक गेंदबाजी की. CSK के बल्लेबाज राजस्थान के विरुद्ध आसानी से रन बनाने में असफल रहे. मोईन अली ने 93 रन की पारी खेली. मोईन शतक से चूक गए और 57 गेंदों में 93 रन बनाकर आउट हुए.

मोईन अली ने अपनी पारी में 13 चौके और 3 छक्के जड़े. मोईन अली ने इस साल टी 20 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में मोहम्मद रिजवान (569 रन) को जबकि उच्च स्कोर बनाने के मामले में बाबर आजम (90 रन) को पीछे छोड़ा.

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 151 रन का लक्ष्य रखा है. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में टॉस जीतकर चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट खोकर 150 रन बनाए. CSK के लिए मोईन अली ने सर्वाधिक 93 रन बनाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here