VIDEO:बुलाओ! वह बहुत बोल रहा था, LIVE शो में इरफ़ान पठान पर भड़के आमिर खान, बोले- तुझे पता है इंडिया का…

0
372

आईपीएल का रोमांच इस समय चरम सीमा पर है. गुजरात की टीम फाइनल में जगह बना चुकी है. आईपीएल मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर हो रहा है. ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स के लाइव शो में कोई न कोई दिग्गज पहुँचता रहता है. हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स के लाइव शो में फिल्म बॉलीवुड स्टार अभिनेता आमिर खान जा पहुंचे.

शो में मौजूद टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री और मॉडरेटर जतिन सप्रू ने बॉलीवुड स्टार आमिर खान का स्वागत किया. इसके बाद बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने इरफ़ान पठान की क्लास लेनी शुरू की. इरफान पठान से नाराजगी जताते हुए बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा, “यार इरफान, मैं आपकी टिप्पणियों से बहुत निराश हूं.

आपने कहा कि मैं (Aamir Khan) क्रिकेट के अनुकूल नहीं हूं. क्या आप जानते हैं कि भारत के पहले कप्तान कौन थे और डेब्यू पर शतक लगाया था ? भुवन! मैंने (Aamir Khan) लगान में मुख्य भूमिका निभाई थी. आमिर (Aamir Khan) ने कहा कि यार मुझे एक मौका दो. मैं (Aamir Khan) आपको चैलेंज देता हूं कि मैं (Aamir Khan) आपसे बेहतर क्रिकेट खेल सकता हूं, इसके अलावा हरभजन को भी बुलाओ वह भी कल बहुत बोल रहा था.

आमिर के सामने इरफ़ान पठान ने दिया ये जवाब

इसके जवाब में पूर्व तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान ने कहा इरफान पठान ने कहा, “आमिर (Aamir Khan) भाई, मैं आपके अभिनय का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं लेकिन क्रिकेट, मुझे यकीन नहीं है”.

आमिर (Aamir Khan) ने तब स्टूडियो में मौजूद टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री से मदद मांगी, जिस पर पूर्व भारतीय कप्तान ने चुटकी लेते हुए कहा, “इरफान, बस उनके बग़ल में आंदोलन को देखो. वह (Aamir Khan) एक अच्छा क्रिकेटर हो सकता है, बस उसे (Aamir Khan) एक मौका दें. हालाँकि ये सब मजाक में थे. आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने अदांज से सभी का दिल जीत लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here