RCB दूसरे सबसे छोटे स्कोर पर ढेर, 10 बल्लेबाजों ने बनाए 56 रन, जेंसन-नटराजन, उमरान का धमाल

0
599

आईपीएल का 36वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुम्बई के ब्रेबौर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां हैदराबादी गेंदबाजों के आगे आरसीबी की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. 16.1 ओवर में मात्र 68 रन पर सिमट गई. इसमें से अगर 12 रन एक्सट्रा निकाल दें तो 11 खिलाड़ी मिलकर 56 रन ही बना सके. जिसमें 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छु सके तो वहीं 3 खाता भी नहीं खोल सके.

कहर बनाकर टूटे जेनसन
आरसीबी के बल्लेबाजों पर मार्को जेंसन कहर बनकर टूटे. उन्होने अपने पहले और पारी के दूसरे ओवर में डुप्लेसिस (5), विराट कोहली (0) और अनुज रावत (0) को पवेलिय भेज दिया. शुरूआती तीन विकेट 8 रन अंदर खोने के बाद आरसीबी की टीम उभर नहीं पाई. और एक के बाद एक विकेट खोती रही.

नटराजन-उमरान भी छाए
टीम को चौथा झटका दिया नटराजन ने जिन्होने मैक्सवेल को 12 के निजी स्कोर पर आउट किया. इसके बाद सुचिता ने पारी के नौवे ओवर में प्रभुदेसाई (12), कार्तिक (0) को पवेलियन का रास्ता दिखाया. अगले ही ओवर में उमरान ने शाहबाज (7) को आउट कर आरसीबी को जमीन पर ला दिया.

आरसीबी ने अपने आखिरी 6 विकेट 21 रन के अंदर खोए. हैदरबाद के लिए जेंसन-नटराजन ने तीन-तीन सफलाएं अर्जित की. वहीं 2 विकेट सुचिथ को मिले. एक-एक विकेट उमरान और भुवनेश्वर के खाते में गया.

दूसरा सबसे छोटा स्कोर
आरसीबी 68 रन पर ऑल आउट हुई. यह आईपीएल 2022 का सबसे छोटा स्कोर है. वहीं आईपीएल के इतिहास का छठा सबसे छोटा स्कोर. इससे पहले आरसीबी की टीम 2017 में केकेआर के खिलाफ 49 रन पर ऑल आउट हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here