SRH की जीत पर खुशी से नाचने लगी काव्या, KKR की हार से टूटा जूही का दिल, हसीनाओं ने लूटी महफिल

0
457

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) को 7 विकेट से करारी शिकस्त दे दी है. ये हैदराबाद टीम की लगातार तीसरी जीत है. वहीं टीम को मिली इस जीत के बाद एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन सुर्खियों में आ गईं. जैसे ही हैदराबाद की टीम ने केकेआर को हराया वैसे ही स्टैंड में बैठीं काव्या खुशी से झूम उठीं.

काव्या मारन के चेहरे पर खुशी देखते बनती थी. काव्या मारन अपनी सीट से उठीं और सनराइजर्स हैदराबाद का झंडा लहराने लगीं. इससे पहले आईपीएल 2022 की शुरुआत हैदराबाद के लिए ठीक नहीं रही थी. SRH को लगातार 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था तब स्टेंड में काव्या मारन को दुखी देखा गया था.

इसके बाद अब जब काव्या टीम को मिली लगातार 2 जीत के बाद मैदान पर आईं और टीम ने जीत दर्ज की तो उनके चेहरे पर खुशी लौट आई. काव्या को मुस्काराता देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार काव्या के चेहरे पर खुशी लौट आई.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भगवान का शुक्र है कि लड़की के चेहरे पर हंसी लौटी तो.’

इस मैच में केकेआर की सहमालकिन जूही चावला भी अपनी टीम की हौंसला अफजाई करते नजर आई. हालंकी केकेआऱ को मैच में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here