VIDEO: बटलर ने फिर जीता दिल, लाइव मैच में त्याग दी ऑरेंज कैप

0
265

आईपीएल 2022 के 24वे मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 23 रनों से हरा दिया. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने गुजरात की तरफ से 87 रनों की विस्फोटक पारी खेली. वहीं राजस्थान की तरफ से हाईस्कोरर जोश बटलर रहे जिन्होने 24 गेंदों पर 54 रन बनाए. बटलर भले ही टीम को जीत न दिला सके हों लेकिन उन्होने मैदान पर लोगो का दिल जरूर जीत लिया.

खुद को किया ऑरेंज कैप से अनकैप
मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त जोस बटलर ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोग उनके दीवाने हो गए हैं. इस मैच की शुरुआत से पहले जोस बटलर के सिर पर ऑरेंज कैप सजी थी और बटलर ऑरेंज कैप लगाकर ही फील्डिंग कर रहे थे. लेकिन, जैसे ही हार्दिक पांड्या ने रनों की टैली में उनको पास किया वैसे ही तुरंत जोस बटलन ने खुद को ऑरेंज कैप से अनकैप कर दिया.

यह नजारा प्रसिद्ध कृष्णा द्वारा फेंके जा रहे 20 वें ओवर की पांचवी गेंद पर देखने को मिला. हार्दिक पांड्या ने जैसे ही रनों के मामले में उन्हें पछाड़ा वैसे ही जोस बटलन ने ऑरेंज कैप उतारकर अपने ट्राउजर में रख ली. ये नजारा कैमरे में कैद हो गया. कमेंटेटेर भी जोस बटलर के इस जैंटलमैन रवैये को देखकर खुदको उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए.

कमेंटेटर को यह कहते सुना गया कि जोस बटलर को पता चल चुका है इस कारण उन्होंने खुद ऑरेंज कैप निकाल दी है. इसके अलावा मैच में बटलर ने स्पोर्ट्समैनशिप का भी नजारा पेश किया था जिसके बाद युवराज सिंह ने जोस बटलर की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और युवा खिलाड़ियों से उनसे सीखने की अपील कर डाली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here