IPL में आया मोहसीन खान का तूफ़ान, पहले बल्ले फिर गेंद से मचाया कोहराम, लखनऊ की जीत से 2 टीमो को नुकसान

0
469

आईपीएल के 42वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 20 रन से शानदार जीत दर्ज की. लखनऊ की टीम के गेंदबाजों ने लो स्कोर का जबरदस्त तरीके से बचाव किया. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 20 ओवर में 153 रन बनाये.

लखनऊ की तरफ से क्विंटन डिकॉक ने सर्वाधिक 47 रन बनाए. आखिर में चमेरा ने 10 गेंद में दो छक्के और मोहसिन ने 6 गेंदों पर 1 चौका और एक छक्का जड़ते हुए नाबाद 13 रन बनाए. दीपक हूडा ने 28 गेंदों पर 2 छक्के जड़ते हुए 34 रन की पारी खेली.

पंजाब की तरफ से रबाडा और राहुल चाहर ने मिलकर छह विकेट लिए. कगिसो रबाडा ने चार तो चाहर ने दो विकेट हासिल किये. 54 रन के लक्ष्य के जवाब में पंजाब की शुरुआत काफी धीमी रही. चमीरा ने पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल को 25 के स्कोर पर केएल राहुल के हाथों कैच कराया.

वहीं धवन 15 गेंदों में सिर्फ छह रन बना पाए. पंजाब किंग्स 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 133 रन ही बना पाई. लखनऊ की तरफ से मोहसिन ने 24 रन देकर 3 विकेट लिए. आपको बता दें मोहसिन पारी का पहला ओवर मेडन डालने वाले पहले गेंदबाज बन गये हैं.

क्रुणाल पांड्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया. लखनऊ अब जीत के साथ अंक तालिका में हैदराबाद और RCB को पछाड़ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here