लाइव मैच में हार्दिक ने शमी को दी गाली, भड़के फैन्स ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- बाप कौन याद….

0
495

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स (GT) को सोमवार को पहली शिकस्त का सामना करना पड़ा. मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने एक तरफा मुकाबले में गुजरात को 8 विकेट से हराया. हार्दिक पांड्या ने धीमी बल्लेबाजी करते हुए अर्द्धशतक जड़ा.

टीम की हार के बाद अब हार्दिक पंड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके दिखाए गए गुस्से पर लोग भड़के गये हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जब सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान कप्तान हार्दिक पंड्या खराब फील्डिंग के लिए मोहम्मद शमी (Muhammad Shami) पर भड़क गए.

राहुल त्रिपाठी द्वारा थर्ड मैन पर खेला गया शॉट सीधा मोहम्मद शमी के पास गया. मोहम्मद शमी ने इस शॉट्स को कैच पकड़ने की कोशिश नहीं की. इसी पर हार्दिक पंड्या भड़क गए और लाइव मैच में ही मोहम्मद शमी पर बरस पड़े. हार्दिक को उम्मीद थी कि मोहम्मद शमी आगे बढ़कर कैच को लपकेंगे. हालांकि शमी ने ऐसा नहीं किया.

हार्दिक के इस व्यवहार के बाद फैन्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. फैन्स सीनियर शमी के साथ ऐसा व्यवहार करने पर हार्दिक पर गुस्सा हैं. इस घटना के बाद लोगों द्वारा हार्दिक पंड्या को ही खरी-खोटी सुनाई जा रही है.

कुछ यूज़र्स ने लिखा कि अपने ही खिलाड़ियों को इस तरह गाली देना सही नहीं है. वहीं, कुछ फैन्स ने लिखा कि हार्दिक पंड्या कोई लीजेंड नहीं है वह सिर्फ गलती से गुजरात टाइटन्स का कप्तान बने हैं. ऐसे में सीनियर प्लेयर्स की उन्हें रेस्पेक्ट करनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here