धोनी ने हीरे की तरह तराशा है ये खिलाड़ी, टीम इंडिया को मिल गया अगला युवराज सिंह!

0
423

आईपीएल 2022 में अभी तक चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. टीम को शुरूआती 5 मैचों में 4 में हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन टीम के एक खिलाड़ी शिवम दुबे ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है. शिवम ने आरसीबी के खिलाफ 46 गेंदों पर 95 रनों की पारी खेली थी. दुबे की बैटिंग स्टाइल युवराज सिंह जैसी है जिस वजह से उन्हे टीम इंडिया का अगला युवराज कहा जा रहा है.

दुबे ने किया प्रभावित
लगातार 4 मैच हार चुकी चेन्नई के लिए जीत लेकर आए शिवम दुबे. दुबे ने बैंगलोर के खिलाफ 46 गेंदों पर 95 रनों की आतिशी पारी खेली. इस दौरान उन्होने 8 छक्के और 5 चौके लगाए. वह मैन ऑफ द मैच रहे थे.

चेन्नई की टीम अंक तालिका में नौवे स्थान पर है. लेकिन दुबे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पांचवे स्थान पर हैं. दुबे ने 5 मैचों में 2 अर्धशतक की मदद से 51.75 औसत से 207 रन बनाए हैं.

IPL Auction 2022: Shivam Dube's dream of playing under MS Dhoni comes true  with CSK bid | Cricket News - Times of India

धोनी ने की मदद
इसके बाद शिवम् दुबे ने कहा की हम अपने सीनियर खिलाडी से बहुत कुछ सिख रहे है, हमें अपनी पहली जीत की तलाश थी. और मुझे अब बेहद ख़ुशी है की मैं टीम की इस जीत में अपना योगदान दे पाया. इसके लिए मैंने अपने बेसिक्स पर ध्यान दिया. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने मेरी काफी मदद की. और उन्होंने मुझ से कहा की अपने हुनर पर भरोसा रखो.

युवराज ने की तारीफ
शिवम् ने कहा की मुझे बहुत से लोग कहते है की मैं युवराज सिंह जैसी बल्लेबाजी करता हु. कप्तान और कोच के अनुसार मैं इसी भी बल्लेबाजी क्रम में फिट हो जाता हु. वैसे आपको बता दे की युवराज सिंह भी शिवम् को लेकर ये कहा चुके है की थोडा धैर्य रखो और उसे कुछ समय दो. वो काफी टैलेंटेड है. जब शिवम् दो साल पहले टीम से ड्राप हुए तब युवी नए कहा था की वो अभी क्रिकेट की इंटरनेशनल क्रिकेट की बारिकिया सिख रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here