CSK को लगा तगड़ा झटका, 14 करोड़ का ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ IPL से बाहर

0
356

आईपीएल 2022 में अपने शुरूआती 4 मैच गवां चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वह पैर की चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे. उम्मीद थी की शुरूआत मुकाबलों के बाद वह टीम से जुड़ जायेंगे. लेकिन पीठ की चोट के चलते उनके खेलने की संभावनाए पूरी तरह खत्म हो गई हैं.

दीपक चाहर के बाहर होने से चेन्नई सुपरकिंग्स की मुसीबत और बढ़ सकती है. मुख्य तेज गेंदबाज चाहर के चोटिल होने का सुपरकिंग्स को खामियाजा भुगतना पड़ा है और टीम अपने शुरुआती चार मुकाबले गंवाने के बाद 10 टीम की अंक तालिका में अंतिम स्थान पर चल रही है.

IPL 2022: Here's how much Deepak Chahar will earn per ball from Chennai  Super Kings (CSK)

सुपरकिंग्स ने हमेशा से दावा किया कि नीलामी में 14 करोड़ रुपये में खरीदे गए चाहर अप्रैल के दूसरे हफ्ते से पहले फिट हो जाएंगे, लेकिन चोट की गंभीरता के कारण उनके टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है. सूत्रों ने अनुसार भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स के इस तेज गेंदबाज को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौरान चोट लगी थी.

चाहर एक महीने से अधिक समय से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं जहां वह फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला के दौरान पैर में लगी चोट से उबरने के लिए गए थे. शुरुआत में माना जा रहा था कि चाहर आईपीएल के अधिकांश हिस्से से बाहर रहेंगे लेकिन उनके तेजी से उबरने के कारण सुपरकिंग्स को उम्मीद थी कि वह अप्रैल के अंतिम हफ्तों में वापसी करने में सफल रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here