No Ball को लेकर फिर अंपायर से भिड़े ऋषभ पंत, मैदान पर देखने को मिला हाईवोल्टेज ड्रामा!

0
491

हाल ही में दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए एक मुकाबले में एक नो बॉल के फैसले को लेकर पंत मैदानी अंपायरों से भिड़ गए और वो मैदान से अपने खिलाड़ियों को वापस बुलाते हुए भी नजर आए. बाद में पंत के ऊपर भारी जुर्माना भी ठोका गया. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला है. गुरुवार को दिल्ली और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान पंत एक बार फिर अंपायर से एक नो बॉल को लेकर बहस करते नजर आए.

नो बॉल को लेकर फिर हुआ विवाद
दिल्ली की ओर से ललित यादव 17वां ओवर लेकर आए. तभी इस ओवर की तीसरी गेंद उन्होंने एक हाई फुल टॉस फेंकी. इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल दे दिया और तभी पंत अंपायर से एक बार फिर भिड़ गए.

रीप्ले में देखने को मिला की ललित यादव की ये गेंद नितीश राणा की कमर के ऊपर थी और इसे नो बॉल एकदम ठीक दिया गया था. लेकिन पंत इस गेंद को लेकर लगातार अंपायर से सवाल करते हुए दिखाई दिए. अंपायर के खूब समझाने के बाद पंत ने माना कि ये गेंद लीगल नहीं थी. हालांकि इससे अगली गेंद जोकि फ्री हिट थी, उसपर केकेआर के बल्लेबाज कुछ फायदा नहीं उठा सके और उन्होंने सिर्फ एक सिंगल ही लिया.

https://twitter.com/addicric/status/1519703762469761024?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1519703762469761024%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.cricketnmore.com%2Fcricket-news%2Fdc-vs-kkr-rishabh-pant-argues-with-on-field-umpires-after-waist-high-no-ball-watch-video-98666

इससे पहले जब दिल्ली की टीम राजस्थान रॉयल्स से भिड़ रही थी तो बहुत बड़ा बवाल मच गया था. दरअसल इस मैच के आखिरी ओवर में दिल्ली को 36 रनों की जरूरत थी और रोवमैन पॉवेल ने पहली तीन गेंदों पर लंबे छक्के भी लगा दिए थे. लेकिन ओवर की तीसरी गेंद एक फुल टॉस थी, जिसपर पंत समेत दिल्ली के कई खिलाड़ी सवाल उठाने लगे. लेकिन अंपायर के द्वारा उस गेंद को लीगल देने के बाद पंत भड़क गए और उन्होंने मैदान से अपने खिलाड़ियों को वापस आने के लिए कहा. इसके बाद पंत के ऊपर मैच फीस का 100% जुर्माना लगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here