DC-MI:मैच में दिखी सारा तेंदुलकर से भी खुबसूरत हसीना, क्रिकेटर से है संबंध, रोहित ने सारा का दिल…

0
532

मुंबई इंडियंस की टीम अपने आखिरी लीग मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को मात दी. कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोहित शर्मा ने डेवाल्ड ब्रेविस और ऋतिक शौकीन को टीम में शामिल किया.

मैच को देखने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी पहुंचीं, लेकिन रोहित के फैसले के कारण उनकी एक आस पूरी नहीं हुई. कप्तान रोहित ने सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर को टीम में शामिल नहीं किया. पिछले दो दिनों से अर्जुन नेट्स पर लगातार पसीना बहा रहे थे.

सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो लगाई. सारा को इस बात की उम्मीद थी कि उनका भाई इस आखिरी मैच में खेलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं मैच देखने ऋषभ पंत क गर्ल फ्रेंड ईशा नेगी भी पहुंची. ईशा ने अपनी खूबसूरती से फैंस का मन मोह लिया.

मैच का हाल

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई की टीम ने दिल्ली के 160 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. मुंबई की तरफ से टिम डेविड ने मैच जिताऊ पारी खेली. टिम डेविड ने 11 गेंदों में 34 रन बनाए. मुंबई की जीत के साथ ही दिल्ली का सफर भी समाप्त हो गया. वहीं बैंगलोर की टीम 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंच गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here