अथिया शेट्टी के सामने फिर हुई राहुल की बेइज्जती, RCB ने पॉइंट टेबल में किया उलटफेर, प्लेसिस-शाहबाज का धमाल

0
595

आईपीएल (IPL) 2022 के 31वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टक्कर लखनऊ सुपरजायंट्स से हुई. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG vs RCB) को 18 रनों से शिकस्त दी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 20 ओवर में 181/6 का स्कोर बनाया.

जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 163/8 का स्कोर ही बना पाई. फाफ डू प्लेसी ने 96 रनों की शानदार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. लखनऊ के कप्तान राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया.आरसीबी की शुरुआत काफी खराब रही.

दुश्मांथा चमीरा के पहले ही ओवर में 7 के स्कोर पर RCB ने अनुज रावत (4) और विराट कोहली (0) के विकेट खो दिए. कप्तान फाफ डू प्लेसी ने शाहबाज़ अहमद (22 गेंद 26) के साथ मिलकर टीम को संभाला. दोनों ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 70 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई.

कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 64 गेंदों में 11 चौके और 2 छक्के 96 रनों की शानदार पारी खेली. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत खराब रही. क्रुणाल पांड्या (28 गेंद 42) ने दीपक हूडा (14 गेंद 13) के साथ टीम को 13वें ओवर में 100 के स्कोर तक पहुँचाया.

RCB की तरफ से जोश हेज़लवुड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लिए, वहीं हर्षल पटेल ने दो विकेट लिए. मैच में RCB को सपोर्ट करने KGF मूवी के कलाकार मौजूद रहे. वहीं अथिया शेट्टी ने लखनऊ की टीम को चीयर किया. RCB की टीम अब पॉइंट टेबल में दुसरे पायदान पर आ गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here