5 छक्के जड़ एक ओवर में ठोके 30 रन, डी कॉक-होल्डर व स्टोइनिस ने उड़ाया गर्दा, कोलकाता पर भड़के फैन्स

0
567

आईपीएल 2022 के 53वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स (एलएसजी) की टक्कर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से हो रही है. कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले लखनऊ को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया.

लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने जीत के लिए 177 रन का लक्ष्य रखा. लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 176 रन बनाए. मैच के 19वें ओवर में लखनऊ ने सबसे ज्यादा रन बटोरे.शिवम मावी के इस ओवर में लखनऊ के मार्कस स्टोइनिस और जेसन होल्डर ने मिलकर पांच छक्के लगाए.

शिवम के ओवर में होल्डर ने 2 छक्के और मार्कस ने तीन छक्के जड़कर कुल 30 रन बटोरे. केकेआर के किसी गेंदबाज द्वारा आईपीएल में लुटाए गए सबसे ज्यादा रन हैं. लखनऊ की ओर से क्विंटन डिकॉक ने सबसे ज्यादा 50 रन की पारी खेली. क्रुणाल 27 गेंदों पर 25 रन बना सके.

वहीं दीपक हुड्डा ने 41 रन की पारी खेली. कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा दो विकेट हासिल किये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता को बाबा इंद्रजीत के रूप में पहला झटका लगा.

मोहसिन खान ने उन्हें आयुष बदोनी के हाथों कैच कराया. इंद्रजीत छह गेंदों पर खाता भी नहीं खोल सके. पहला ओवर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन ने विकेट मेडन फेंका. कोलकाता और कप्तान अय्यर के फैसलों पर फैन्स नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here