हसन अली की गेंदों ने इंग्लैंड में उगली आग, 3 मैचों में 19 विकेट लेकर रचा इतिहास, बच्चे को गिफ्ट देकर जीता दिल

0
416

काउंटी क्रिकेट (County Championship) में पाक के खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं. काउंटी क्रिकेट (County Championship) में पाक गेंदबाज हारिस रउफ और हसन अली ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. हारिस ने काउंटी क्रिकेट में Yorkshire की ओर से खेलते हुए अपनी घातक गेंदबाजी की.

रउफ की गेंदबाजी की वजह से टीम केंट पहली पारी में केवल 291 रन ही बना सकी. केंट की पहली पारी के दौरान हारिस ने 5 विकेट हॉल करने का कमाल कर दिखाया. हारिस रऊफ मौजूदा सीजन में यॉर्कशायर की ओर से खेलते हुए 3 मैच में कुल 14 विकेट चटका चुके हैं.

65 रन देकर 5 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. बता दें काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं. वहीं Lancashire की तरफ से खेलते हुए हसन अली ने खतरनाक गेंदबाजी का प्रदर्शन किया.

हसन अली ने Gloucestershire’s के विरुद्ध मैच में पहली पारी में 5 विकेट जबकि दूसरी पारी में एक विकेट हासिल किया. हसन अली काउंटी क्रिकेट (County Championship) में अब तक तीन मैचों में 19 विकेट हासिल कर चुके हैं.

काउंटी क्रिकेट (County Championship) में हसन अली 12.3 की औसत से विकेट चटका रहे हैं. पिछले मैच में हसन अली ने 96 रन देकर 9 विकेट हासिल किये थे. हसन अली ने मैच के बाद एक नन्हे फैन को स्टम्प गिफ्ट के रूप में दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here