शतक से चूके मोईन अली पर हुई पैसों की बारिश, मिले इतने सारे इनाम, राजस्थानी हसीनाओं ने लुटी महफ़िल

0
411

आईपीएल 2022 के 68वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स (RR vs CSK) को पांच विकेट से शिकस्त दी. मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 150/6 का स्कोर खड़ा किया. जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर जीत अर्जित की.

चेन्नई की तरफ से मोईन अली ने 93 रनों की शानदार पारी खेली. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला. CSK की तरफ से पहले ही ओवर में 2 के स्कोर पर ऋतुराज गायकवाड़ (2) आउट हो गये. हालांकि मोईन अली ने एक छोर संभालते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की.

मोईन अली ने सिर्फ 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया मोईन ने दूसरे विकेट के लिए डेवन कॉनवे (14 गेंद 16) के साथ 83 रनों की धुआंधार साझेदारी निभाई. 146 के ही स्कोर पर मोईन अली भी 57 गेंदों में 93 रन (11 चौके, 3 छक्का) बनाकर आउट हो गए.

CSK ने इस तरह से पहले खेलते हुए 150 रन का स्कोर बनाया. जवाब में राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत खराब रही. जोस बटलर सिर्फ 2 रन बनाकर 16 के स्कोर पर आउट हो गए. यशस्वी जायसवाल ने 44 गेंदों में 59 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली.

वहीं रविचंद्रन अश्विन ने 23 गेंदों में 40 रनों की धुआंधार पारी खेली. आश्विन और रियान पराग ने दो गेंद शेष रहते जीत दिला दी. चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से प्रशांत सोलंकी ने दो और मोईन अली, सिमरजीत सिंह एवं मिचेल सैंटनर ने एक-एक विकेट लिया.

मोईन अली को मिले तीन इनाम

RuPay On-The-Go 4s of the Match- मोईन अली
CRED Power Player of the Match- मोईन अली
Dream11 GameChanger of the Match- मोईन अली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here