मैच में ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा ने लुटी महफ़िल, बहन साक्षी पंत ने लोगों को बनायाया दीवाना, देखें तस्वीरें

0
449

आईपीएल 2022 में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर हुई. मैच में दिल्ली की टीम ने लो स्कोरिंग मैच में कोलकाता को मात दी. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी और उनकी बहन साक्षी पंत इस मैच को देखने पहुंचीं.

मैच शुरू होने के समय टीवी स्क्रीन पर दोनों को दिखाया गया. ईशा नेगी और साक्षी पंत एक-साथ स्टैंड्स में बैठी थीं. दोनों एक-दूसरे से बातें कर रही थीं. इसके बाद जब दिल्ली कैपिटल्स को शुरुआत में ही सफलता मिली, तब दोनों खुशी से झूम उठीं और जमकर ताली बजाईं.

आपको बता दें ऋषभ पंत और ईशा नेगी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. नेगी और पन्त दोनों ही खुलेआम प्यार का इज़हार भी कर चुके हैं. ईशा नेगी और साक्षी पन्त की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईहैं. तस्वीरों पर फैन्स ने ट्वीट करना शुरू किया.

कुछ यूजर्स ने लिखा कि आज मैच देखने भाभी आई हैं, जबकि कुछ ने लिखा कि भाभी आई हैं तो लेडी लक बनकर आई हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 20 ओवरों में 9 विकेट पर 146 रनों का स्कोर बनाया था.

KKR की तरफ से नीतीश राणा ने 34 गेंदों पर तीन चौके एवं 4 छक्कों की मदद से 57 रनों की पारी खेली.जवाब में दिल्ली ने छह गेंद बाकी रहते 150/4 रन बनाकर जीत हासिल कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here