‘मेरे पिता, गौतम गंभीर, व राहुल के बदौलत ही आज मैं जो हूं’, ‘मैन ऑफ द मैच’ बने आवेश खान ने दिया पूरा श्रेय

0
435

लखनऊ की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए कोलकाता की टीम को शिकस्त दी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाए थे. केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने तीन ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिए. वहीं सुनील नरेन और टिम साउदी ने एक-एक विकेट हासिल किया.

जवाब में KKR की टीम लक्ष्य से 75 रन दूर रह गयी. मैच में तीन विकेट लेने के लिए आवेश खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया. आवेश खान ने एक बार फिर गेंद से जलवा दिखाया और लाजवाब प्रदर्शन किया. आवेश ने अपने 3 ओवरों में 19 रन देकर 3 विकेट झटके और अपनी अच्छी गेंदबाजी से ‘मैन ऑफ द मैच’ अवार्ड भी जीता.

मैच के बाद आवेश खान ने कहा कि उनका लक्ष्य रसेल को आउट करना था. राहुल के साथ बातचीत हुई, बात यह थी कि अगर मैं हार्ड लेंथ की गेंद पर छक्का खाता हूं, तो भी मैं उसका समर्थन करूंगा. उसे उस लंबाई तक आउट होते देखा है.

मेरे पिता, गौतम गंभीर, और केएल के बदौलत ही आज मैं जो हूं', 'मैन ऑफ द मैच'  लेते आवेश खान ने दिया पूरा श्रेयवह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर मैच जीत सकते हैं. मेरे पिताजी हमेशा मुझे प्रेरित करते हैं, यहां तक कि यहां के कोचों और गौतम और राहुल को भी. भूमिका विकेट लेने और गेम जीतने की है. पिछले चार मैचों में हमने बाद में गेंदबाजी की है, इसलिए हमें पिच का अंदाजा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here