दोहरा शतक जड़ एर्तुग्रुल गाजी बने अजहर अली, सजदा कर मनाया जश्न, तोड़ा बाबर आजम की सबसे बड़ी पारी का रिकॉर्ड

0
413

काउंटी क्रिकेट में भारत पाक के ख़िलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में अजहर अली ने एक शानदार पारी खेली. अजहर अली ने Worcestershire vs Leicestershire मैच में दोहरा शतक ठोका. Worcestershire vs Leicestershire मैच में अजहर अली ने 329 गेंदों पर 18 चौके और एक छक्का जड़ते हुए नाबाद 202 रन की पारी खेली.

Worcestershire vs Leicestershire मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए Leicestershire ने 148 रन बनाये. Worcestershire ने पहली पारी में 3 विकेट खोकर अजहर अली के दोहरे शतक की मदद से 202 रन बनाये.

अजहर अली ने पुरे किये 22000 रन

इस पारी के साथ ही अजहर अली ने अपने क्रिकेट करियर में 22 हजार रनों के आंकड़े को पार किया. अजहर अली ने इस साल फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी खेलने के मामले में बाबर आजम (196 रन) को पीछे छोड़ा.

वहीं काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में समरसेट और हैंपशर का मुकाबला चल रहा है. मैच में समरसेट की पारी महज 211 रनों पर ढेर हो गई. समरसेट ने लगातार विकेट गंवाए और क्रेग ओवर्टन के अलावा कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका. ओवर्टन ने 44 रन बनाकर आउट हुए.

वहीं टॉम बैनटन 24, मैथ्यू रेनशॉ 27 रन बनाकर आउट हुए. हैंपशर के लिए पहली पारी में मोहम्मद अब्बास, इयान हॉलैंड ने 2-2 विकेट लिए. फुलर को भी एक विकेट मिला. काइल एबॉट ने 3 विकेट झटके. वहीं लियाम डॉसन को एक विकेट हासिल हुआ.

काउंटी में चमके पाक गेंदबाज

काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का जलवा है. मोहम्मद अब्बास और हसन अली ने अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाया हुआ है. अब्बास ने 6 मैचों में 24 विकेट चटका लिए हैं. वहीं हसन अली 5 मैचों में 24 विकेट चटका चुके हैं. हारिस रऊफ भी 4 मैचों में 15 विकेट ले चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here