दिल्ली पर कहर बनकर टूटे मोहसिन खान, आखिरी ओवर में जीता लखनऊ, हैदराबाद-बैंगलोर को मिली खुशखबरी

0
426

आईपीएल 2022 के 45वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स (एलएसजी) का सामना दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से हुआ. रोमांचकारी मुकाबले में लखनऊ की टीम ने आखिरी ओवर में दिल्ली की टीम को शिकस्त दी. मुकाबले में लखनऊ के कप्तान राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जाएंट्स (एलएसजी) की टीम ने 20 ओवर में 195 रन का स्कोर खड़ा किया. कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक ने मिलकर 42 रन की ओपनिंग साझेदारी की. डिकॉक 13 गेंदों पर 23 रन बनाकर शार्दुल की गेंद पर आउट हुए.

कप्तान राहुल 51 गेंदों पर चार चौके और पांच छक्के की मदद से 77 रन बनाकर आउट हुए. वहीं हुड्डा ने 34 गेंदों पर 52 रन की पारी खेली. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स टीम की शुरुआत खराबरही. दूसरे ही ओवर में तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा ने टीम को पहला झटका दिया.

इसके बाद वॉर्नर को मोहसिन खान ने आयुष बदोनी के हाथों कैच कराया. 17वें ओवर में मोहसिन खान की घातक गेंदबाजी देखने को मिली. पारी के 17वें ओवर में मोहसिन ने पॉवेल और शार्दुल ठाकुर को पवेलियन भेजा.

जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में 189 रन ही बना सकी. इस तरह से LSG ने दिल्ली कैपिटल्स को छह रन से हराया. मोहसिन ने 4 ओवर में 16 रन देकर 4 विकेट हासिल किये. अगर दिल्ली मैच जीत जाती तो वह अंकतालिका में हैदराबाद और बैंगलोर को पीछे छोड़ देती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here