जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है मोईन अली, दौलत व शोहरत के बावजूद जीते हैं साधारण जिंदगी

0
458

आईपीएल 2022 के 68वें मुकाबले में सीएसके के बल्लेबाज मोईन अली ने जमकर बल्लेबाजी की. मोईन ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए पावरप्ले में महज 19 गेंदों में फिफ्टी बना दी. 56 गेंदों में 93 रन बनाकर खेल रहे मोईन को ओबेड मैक्कॉय ने पहली गेंद पर शिकार बनाया.

मोईन ने अपनी पारी में 13 चौके और 3 छक्के लगाये. मोईन ने ट्रेंट बोल्ट के एक ओवर में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 26 रन बना दिए. मोईन ने ओवर में एक छक्का और 5 चौके जड़कर बोल्ट की बत्ती गुल कर दी.

संघर्षों में बीता बचपन

मोईन ने अपने प्रारंभिक वर्षों में उनके द्वारा सामना किए गए संघर्षो के बारे में खुलकर बातचीत की. मोईन ने खुलासा किया कि उनके परिवार के पास एक पाउंड भी नहीं होते थे. जिससे उन्हें सैंडविच या खीरे पर जीवित रहने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

मोईन अली का जीवन और संपत्ति

ALL IN A DAY'S WORK: An audience with Moeen Aliमोईन अली एक अंग्रेजी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर (ऑलराउंडर) हैं, जिनका जन्म 18 जून 1987 को हुआ था। उनका पूरा नाम मोइन मुनीर अली है। वह बाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर हैं। मोईन अली की सम्पत्ति की बात की जाये तो इनकी नेट वर्थ 8 मिलियन है| मोईन अली की कुल नेट वर्थ 58 करोड़ रूपये हैं|

आईपीएल 2022 के सबसे तेज अर्धशतक

पैट कमिंस 14 बॉल
मोईन अली 19 बॉल
लियाम लिविंगस्टोन 21 बॉल
राहुल त्रिपाठी 21 बॉल
जॉनी बेयरस्टो 21 बॉल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here