जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं हार्दिक पांड्या, इन 6 अभिनेत्रियों से रहे संबंध, जीते हैं लग्जरी लाइफ

0
432

गुजरात टाइटन (Gujarat Titians) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ओपनिंग सीजन में ही विश्व के सबसे महंगे टी20 टूर्नामेंट में टीम को विजयी बनाया. क्रिकेट के मैदान के बाहर की उनकी लाइफ भी आज कल खूब चर्चा में है. हार्दिक पांड्या बेहद ही लग्जरी लाइफ जीते हैं.

हार्दिक पांड्या के पास गुजरात में एक आलीशान बंगला हैं, जिसको उन्होंने 2016 में लिया था. उनके इस घर की आज के समय मे कीमत 2 करोड़ रूपये से ज्यादा बताई जाती है. हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति 9 मिलियन यूएस डॉलर होने का अनुमान है. जो की भारतीय रूपये में करीब 67 करोड़ रूपये हो जाती है.

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), शिबानी डांडेकर (Shibani Dandekar), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)एली अवराम (Elli Avram), ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अभिनेत्रियों से हार्दिक पांड्या के संबंध रहे.

हार्दिक पंड्या के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं, जिनमें रॉल्स रॉयस फैंटम, लैम्बोर्गिनी हुराकेन, रेंज रोवर वॉग, मर्सिडीज एएमजी जी63, ऑडी ए6, जीप कंपस के साथ ही पोर्श कायेन समेत अन्य प्रीमियम और महंगी कारें हैं.

संघर्षों में गुजरा बचपन

Hardik Pandya Net Worth: IPL Fees 2022, Biography, Career11 अक्टूबर 1993 को हार्दिक पांड्या का जन्म गुजरात के सूरत में हुआ था. हार्दिक पांड्या जब पांच वर्ष के थे उस समय उनके पिता का कारोबार डूब गया. यह वह दौर था जब उनका पूरा परिवार एक एक पैसे के लिए मोहताज हो गया था. आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से हार्दिक को पढ़ाई भी छोड़नी पड़ी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here