जहीर खान-इरफ़ान पठान की कमी पूरी कर सकते हैं ये 3 गेंदबाज, नंबर 2 है यूपी की आन-बान व शान

0
443

आईपीएल में कई खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. भारतीय टीम काफी समय से जहीर खान और इरफ़ान पठान का विकल्प तलाश कर रही है. टीम इंडिया ने बाएं हाथ के कई गेंदबाजों को टीम में मौका दिया. हालांकि कोई भी उमीदों पर खरा नही उतरा. आईपीएल में बाएं हाथ के कई गेंदबाज धमाल मचा रहे हैं. आइये जानें-

खलील अहमद

आईपीएल के 49वें मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए थे. आईपीएल में खलील ने काफी कंजूसी भरी गेंदबाजी की. आईपीएल में इस सीजन में 16 विकेट लेकर खलील छठे पायदान पर काबिज हैं.

मोहसिन खान

IPL 2022 LSG VS MI Know Who Is Mohsin Khan, Who Made His Debut For Lucknow  Supergiants | IPL 2022: जानिए कौन हैं लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए डेब्यू करने  वाले मोहसिनलखनऊ के मोहसिन खान ने 5 मैचों में 09 विकेट हासिल किये हैं. आईपीएल में मोहसिन ने अपनी किफायती गेंदबाजी के बूते टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन 140 से अधिक की स्पीड से गेंदबाजी कर रहे हैं.

मुकेश चौधरी

चेन्नई टीम ने मुकेश को 20 लाख रुपए बेस प्राइस पर टीम में शामिल किया. मुकेश ने अब तक 10 मैच खेले, जिसमें 13 विकेट झटके हैं. एक मैच के दौरान मुकेश ने 4 ओवरों में 46 रन देकर 4 अहम विकेट हासिल किए थे. मुकेश का एक्शन जहीर खान से काफी मैच करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here