किंग कोहली ने लुटी महफ़िल, ईनाम व पैसों की हुई बारिश, RCB ने पॉइंट टेबल में मचाया घमासान

0
430

आईपीएल के 67वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी. गुजरात के 169 रन के लक्ष्य को बैंगलोर की टीम ने दो विकेट खोकर आठ गेंदें शेष रहते हुए हासिल कर लिया. आरसीबी इस जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है.

जीत के बाद RCB प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार है. बैंगलोर की तरफ से विराट कोहली ने सबसे अधिक 73 रन, फाफ डुप्लेसी ने 44 रन बनाए. वहीं ग्लेन मैक्सवेल 18 गेंदों में 40 रन बनाकर नाबाद रहे. मैच में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

गुजरात की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं हुई. तीसरे ओवर में 21 के स्कोर पर शुभमन गिल (1) और छठे ओवर में 38 के स्कोर पर मैथ्यू वेड (13 गेंद 16) आउट हो गए. ऋद्धिमान साहा ने 22 गेंदों में 31 रनों की तेजतर्रार पारी खेली. डेविड मिलर ने 25 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली.

कप्तान हार्दिक ने 47 गेंदों में उन्होंने चार चौके एवं तीन छक्कों की मदद से 62 रन बनाये. आखिर में राशिद खान ने 6 गेंदों में 19 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की शुरुआत काफी शानदार हुई. विराट कोहली ने फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर टीम को 12वें ओवर में टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया.

Imageपूर्व कप्तान कोहली ने सिर्फ 33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 38 गेंदों में 44 रन जोड़े. ग्लेन मैक्सवेल ने 18 गेंदों में 40 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. मैक्सवेल ने दिनेश कार्तिक (2*) के साथ मिलकर टीम को 19वें ओवर में जीत दिला दी.

विराट कोहली को मिले ये इनाम-
RuPay On-The-Go 4s of the Match- विराट कोहली
Upstox Most Valuable Asset of the Match- विराट कोहली
Player of the Match- विराट कोहली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here