मोहम्मद शमी की पत्नी की प्रधानमंत्री से खास अपील, कहा हमारे देश का नाम बदल दीजिए

0
535

भारत इस साल अपनी आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है. इसी बीच टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी की पत्नी के सोशल मीडिया पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस खिलाड़ी की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से देश का नाम बदलने की अपील की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए ये खास अपील की है. ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

हसीन जहां ने पहले पति और दो बेटियों को छोड़ मोहम्मद शमी से किया था दूसरा  निकाह, जानिए वजह | Jansatta

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने देश का नाम बदलने की अपील की है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने ये अपील की है. हसीन जहां ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारा देश, हमारा सम्मान. आई लव भारत. हमारे देश का नाम सिर्फ हिन्दुस्तान या भारत होना चाहिए. माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री जी से दरख्वास्त है कि इंडिया नाम का बदल दीजिए, जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिन्दुस्तान ही कहे ना कि इंडिया.’

हसीन जहां पेशे से अभिनेत्री हैं. हसीन पहले एक मॉडल थीं, फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर बनीं थी. इसी दौरान मोहम्मद शमी और हसीन जहां की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. वहीं वह मौजूदा समय में अपनी बांग्ला भाषा की फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं.

Know Break Up Story Of Haseen Jahan And Mohammed Shami | चियरलीडर Haseen  Jahan के प्यार में पड़ गए थे Mohammed Shami, चार साल में ही टूट गई शादी

मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया था. इन दोनों की एक बेटी भी है जो हसीन जहां के साथ रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here