CRICKET

टीम इंडिया का विजय रथ रोकेगा पाक क्रिकेटर, मिली इंग्लैंड टीम की कप्तानी, देखें प्रसारण व शेड्यूल डिटेल्स

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का व्यस्त कार्यक्रम शुरू हो चुका है. टीम इंडिया एक तरफ इंग्लैंड के दौरे पर हैं. वहीं दूसरी तरफ इंडिया कि एक टीम आयरलैंड के दौरे पर है. टीम इंडिया ने हाल ही में अफ्रीका के विरुद्ध 2-2 टी 20 सीरीज बराबर की थी.

1 जुलाई से बर्मिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच शुरू होगा और उसी दिन डर्बीशर काउंटी के मैदान में भारत की टी20 टीम मेजबान टीम के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी. इस मैचके लिए भारतीय टीम में ज्यादातर वही खिलाड़ी होंगे, जो आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगे. बर्मिंघम टेस्ट के बाद भारतीय टीम को 3 टी20 मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलने हैं, जिससे पहले दो अभ्यास मैच आयोजित किए जाएंगे और उसमें से पहला डर्बी के खिलाफ होगा.

टीम इंडिया के खिलाफ डर्बीशर की कप्तानी करेंगे पाकिस्तान के शान मसूद

निश्चित रूप से ये अभ्यास मैच होगा, लेकिन दोनों टीमें इसे गंभीरता से लेंगी. खास तौर पर डर्बीशर, जो इस मैच के जरिए खुद को टी20 ब्लास्ट के अन्य मैचों के लिए भी तैयार करेगी. डर्बीशर ने इसके लिए सलामी बल्लेबाज शान मसूद को टीम की कमान सौंपी है.

पाकिस्तानी वेबसाइट खेल-शेल के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज शान मसूद भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए डर्बीशर के कप्तान होंगे.

शान मसूद इंग्लैंड में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं. काउंटी के बाद मसूद ने टी 20 ब्लास्ट में  कई मैच विनिग पारियां खेली हैं. मैच आप डर्बीशायर के युट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *