WWE रिंग में ब्रोक लेसनर ने दमदार वापसी कर रोमन रेंज को किया ‘अधमरा, भारतीय रेसलर भी हारे

0
521
WWE के खतरनाक रिंग में ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर वापसी कर ली है। स्मैकडाउन के शो में कंपनी ने फैंस को सरप्राइज दिया। लैसनर ने 76 दिन बाद WWE में कदम रखा। उन्होंने आते ही रोमन रेंस और द उसोज के ऊपर भयंकर अटैक कर दिया। ये देखकर फैंस भी हैरान रह गए। लैसनर ने पुराने ही अंदाज में वापसी कर सभी का दिल जीत लिया।
लैसनर ने की वापसी
इस साल रेसलमेनिया में रोमन रेंस के साथ लैसनर का मैच हुआ था। लैसनर हार गए थे और रोमन अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बन गए थे। इसके बाद लैसनर WWE टीवी से गायब हो गए थे। फैंस को लगा था कि समरस्लैम के टाइम पर वो वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नही हुआ। उन्होंने पहले ही वापसी कर ली। अब रोमन रेंस के साथ उनका पंगा फिर शुरू हो जाएगा। दोनों के बीच आगे काफी घमासान देखने को मिलेगा। पॉल हेमन की हालत भी अब खराब हो जाएगी। देखना होगा WWE इन दोनों के बीच अब मैच कब कराएगा। अब रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो सकती है। लैसनर को चैंपियनशिप दी जा सकती है।
स्मैकडाउन के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। कई मुकाबले हुए और फैंस को सरप्राइज मिले। भारतीय फैंस के लिए ये शो अच्छा नहीं रहा। जिंदर महल और शैंकी को न्यू डे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मैच के बीच में ही शैंकी डांस करने लग गए और इस वजह से हार हो गई। जिंदर महल और शैैंकी के बीच अब पंगा बढ़ रहा है। जल्द ही शैंकी के ऊपर जिंदर महल अटैक कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here