Home ENTERTAINMENT दूध सी सफ़ेद दिखती हैं इन खतरनाक विलेन की पत्नियां, न० 6 की पत्नी है 10 साल छोटी

दूध सी सफ़ेद दिखती हैं इन खतरनाक विलेन की पत्नियां, न० 6 की पत्नी है 10 साल छोटी

0
दूध सी सफ़ेद दिखती हैं इन खतरनाक विलेन की पत्नियां, न० 6 की पत्नी है 10 साल छोटी

बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने खलनायक की भूमिका निभाकर ख्याति प्राप्त की। हालांकि इन एक्टर्स ने हर तरह के किरदार निभाए लेकिन इन्हें इनकी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए ही हमेशा याद किया गया। इन एक्टर्स के बारे में तो हर कोई जानता होगा, लेकिन इनकी पत्नियां हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहीं। आइए डालें बॉलीवुड के 7 चर्चित खलनायकों की पत्नियों पर एक नजर:

करीब 200 फिल्मों में विलेन का क्रदार निभाने वाले रंजीत ने 1986 में आलोका बेदी से शादी रचाई थी। दोनों के दो बच्चे हैं।

वेटरन एक्टर और बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर विलेन प्रेम चोपड़ा की पत्नी का नाम उमा चोपड़ा है।

शक्ति कपूर बॉलीवुड के बेहद चर्चित विलेन रहे हैं। उनकी पत्नी का नाम शिवांगी कोल्हापुरे है। दोनों ने लव मैरिज की थी।

करीब 200 फिल्में करने वाले और अपनी नकारात्मक भूमिका से लोगों का दिल जीतेन वाले डैनी की पत्नी का नाम गावा डेनजोंगपा है। दोनों के दो बच्चे हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्मों में दमदार विलेन की भूमिका निभाने वाले गुलशन ग्रोवर ने दो शादियां की लेकिन दोनों ही पत्नियों से तलाक हो गया। तस्वीर में गुलशन ग्रोवर के साथ उनकी दूसरी पत्नी कशिश नजर आ रही हैं।

एक्टर प्रकाश राज ने बी दो शादियां की हैं। पहली पत्नी ललिका कुमारी से तलाक के बाद प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से दूसरा ब्याह रचाया था। पोनी वर्मा प्रकाश राज से करीब 10 साल छोटी हैं।

8/8

फिल्म शान में शाकाल जैसे खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले कुलभूषण खरबंदा की पत्नी का नाम माहेश्वरी देवी खरबांदा है। तस्वीर में इस कपल के साथ उनकी बेटी भी नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here