हेरोइनों से भी खूबसूरत है AR रहमान की बेटी ख़ातिजा, पहली बार दिखीं बिना नकाब के : PICS

0
577

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान की बेटी खतीजा की शादी काफी चर्चा में रही थी। बता दें, खतीजा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बॉयफ्रेंड रियासदीन रियान के साथ 6 अप्रैल को शादी रचाई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और इन तस्वीरों में ए आर रहमान का पूरा परिवार नजर आया था। वही उनकी बेटी खतीजा ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचा था लेकिन हर तस्वीर में वह बुर्का पहने हुए नजर आई थी।

ar rahman

ऐसे में उनका चेहरा कोई नहीं देख पाया था। इतना ही नहीं बल्कि वह अक्सर ज्यादातर मौके पर बुर्का ही पहने नजर आती है। ऐसे में बहुत कम लोग हैं जिन्होंने उनका चेहरा देखा है। इसी बीच खतीजा की एक तस्वीर सामने आई जिसमें वह बिना बुर्के के साथ नजर आ रही है और उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। आइए देखते हैं खतीजा की वायरल तस्वीर..

ar rahman

पहली बार बिना नकाब के दिखीं खतीजा
सबसे पहले तो हम आपको ये बता दें एआर रहमान ने अपनी बेटी की शादी बेहद ही खूबसूरत तरीके से की जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री जुड़े कई सितारें शामिल हुए थे। रिपोर्ट की माने तो खतीजा के होने वाले पति रियासदीन एक आंत्रप्रेन्योर और ऑडियो इंजिनियर हैं।

ar rahman

वह सगाई से लेकर शादी के हर फंक्शन में बुर्का पहने ही नजर आई थी। ऐसे में अब उनकी एक बिना नकाब की तस्वीर सामने आई है जिसमें वह खूबसूरत लग रही है। इतना ही नहीं बल्कि खतीजा ख़ूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती दिखाई दे रही है।

वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि खतीजा सफेद रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को ओपन किया हुआ है। इस तस्वीर में वह अपने पिता ए आर रहमान के साथ नजर आ रही है और दोनों ही खूबसूरत लग रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो खतीजा की ये तस्वीर शादी के पहले की है।

बता दें, खतीजा रहमान का जन्म साल 1996 में हुआ। वह शुरुआत से ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। अपने पिता की तरह ही खतीजा एक म्यूजिक आर्टिस्ट्स रूप में अपनी पहचान बनाना चाहती है।

ar rahman

जब खतीजा ने ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब
बता दें, पिछले दिनों बुर्का पहनने पर खतीजा को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था। हालाँकि वह भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटी थी। एक लड़की ने उन्हें कहा था कि, “जब मैं पढ़े-लिखे लोगों को बुर्के में देखती हूं, तो घुटन होती है। इसके जवाब में खातिजा ने कहा था कि, “अगर आपको मेरे कपड़ों से घुटन होती है, तो जाइए साफ हवा खाइए। मुझे अपने कपड़ों में घुटन नहीं गर्व महसूस होता है।”

ar rahman

बात की जाए एआर रहमान के करियर के बारे में तो वह अपने करियर में अभी तक 2 बार ऑस्कर अवार्ड, ग्रैमी अवॉर्ड, 6 बार नेशनल फिल्म अवार्ड, 1 गोल्डन ग्लोब अवार्ड, 1 बाफ्टा अवार्ड, 15 फिल्म फेयर अवार्ड और साउथ इंडियन फिल्मों के लिए करीब 17 अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं और यह सिलसिला अभी भी जारी है। बता दें, 12 मार्च 1995 को रहमान ने सायरा बानो से शादी रचाई। इनकी दो बेटियां हैं और एक बेटा है।

ar rahman

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here