Home ENTERTAINMENT OTT पर धमाल मचाएंगे सलमान खान, इस वेब सीरीज़ में दिखेगा एक्शन अवतार, शाहरुख संग मेगा प्रोजेक्ट

OTT पर धमाल मचाएंगे सलमान खान, इस वेब सीरीज़ में दिखेगा एक्शन अवतार, शाहरुख संग मेगा प्रोजेक्ट

0
OTT पर धमाल मचाएंगे सलमान खान,  इस वेब सीरीज़ में दिखेगा एक्शन अवतार, शाहरुख संग मेगा प्रोजेक्ट

सलमान खान अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फैंस इससे काफी एक्साइटेड हैं और सुपरस्टार की योजनाओं को जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स से पता चला है कि टाइगर 3 स्टार एक जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं. ओटीटी पर भी ये अपने एक्शन अवतार में ही नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान को यह ओटीटी वेब सीरीज कॉन्सेप्ट पसंद है और उन्होंने एक एक्शन-आधारित वेब सीरीज पर ध्यान केंद्रित किया है. अब ओटीटी पर भी सलमान खान अपना सुपरस्टार वाला स्वैग दिखाएंगे. फिलहाल सब कुछ अपने प्राइमरी स्टेज में है और अभी भी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहना चाहता है.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, “सलमान खान इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और उन्होंने इस ओटीटी प्रोजेक्ट को हां कर दिया है और इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है.”  सलमान खान के पास एक और फिल्म है आदित्य चोपड़ा की, जिसमें शाह रुख खान के भी होने की खबर है.

साथ ही ओटीटी प्रोजेक्ट की बात करें तो सलमान जैसे हमेशा एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म बनाते हैं, तो इस बार भी किसी एडल्ट कंटेंट नहीं होने की उम्मीद जताई जा रही है. अपने इंटरव्यू में, सुपरस्टार ने बताया कि कैसे उन्हें एडल्ट कंटेंट पसंद नहीं है और वह पूरी तरह से इसके खिलाफ हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ओटीटी पर सेंसरशिप होनी, क्या आपको अच्छा लगेगा कि आपकी 15-16 साल की बेटी ये सब देखे, पढ़ाई के बहाने.  आपको बता दें कि सलमान खान जल्द ही बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करते नजर आने वाले हैं. शनिवार को बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लिए प्रोमो शूट किया और अगले महीने ही शो शुरू होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here