Home SPORTS CRICKET बाल-बाल बचे अर्जून तेंदुलकर, चौपट हो सकता था करियर, मैच से पहले कुत्ते ने काटा

बाल-बाल बचे अर्जून तेंदुलकर, चौपट हो सकता था करियर, मैच से पहले कुत्ते ने काटा

0
बाल-बाल बचे अर्जून तेंदुलकर, चौपट हो सकता था करियर, मैच से पहले कुत्ते ने काटा

क्रिकेट के मैदान से एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काट लिया है. इस हादसे में अर्जुन तेंदुलकर का क्रिकेट करियर खत्म होने से बाल-बाल बच गया है. दरअसल, कुत्ते ने अर्जुन तेंदुलकर के बॉलिंग आर्म की उंगलियों के पास काटा है. इस हादसे में अर्जुन तेंदुलकर का क्रिकेट करियर खत्म भी हो सकता था, लेकिन वह बाल-बाल बच गए.

खत्म होते-होते रह गया अर्जुन तेंदुलकर का करियर

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं और इसी हाथ की उंगलियों पर उन्हें कुत्ते ने काट लिया है. हाथ में घाव की वजह से अर्जुन तेंदुलकर फिलहाल गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं. इसलिए वह आज लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल मैच में नहीं खेल पाएंगे. लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी युद्धवीर सिंह चरक और मोहसिन खान से मिल रहे हैं. इस दौरान वह बता रहे हैं कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है.

कुत्ते ने अचानक काटा

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आज मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल मैच खेलेगी. मुंबई इंडियन की टीम हयात होटल में ठहरी है. ऐसे में टीम के खिलाड़ी होटल के बाद सीधे स्टेडियम ही आते हैं. अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने स्टेडियम में या होटल में से कहां काटा है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है. हालांकि कुछ सूत्रों का कहना है कि किसी पालतू कुत्ते के साथ खेलते समय अर्जुन को उसने काट लिया. टूर्नामेंट के आखिरी चरण में फॉर्म में लौटी मुंबई इडियंस का सामना आज एक महत्वपूर्ण मैच में जब लखनऊ सुपर जाइंट्स से होगा तो उसका इरादा इस लय को बरकरार रखकर प्लेऑफ का दावा पुख्ता करने का होगा. मुंबई 14 अंक लेकर अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि इतने ही मैचों में एक अंक कम होने से लखनऊ चौथे स्थान पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here